18 APRTHURSDAY2024 12:10:04 PM
Nari

नाटू- नाटू पर कारों ने किया जबरदस्त डांस! वीडियो देखकर आपका भी नाचने का करेगा मन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Mar, 2023 04:18 PM
नाटू- नाटू पर कारों ने किया जबरदस्त डांस! वीडियो देखकर आपका भी नाचने का करेगा मन

पॉपुलर फिल्म RRR के गाने ‘नाटू-नाटू’ को सुनते ही पैर अपने आप थिरकने लगते हैं। इस गाने ने न सिर्फ ऑस्कर जीता है बल्कि दुनिया भर के लोगों का दिल जीत लिया है। तभी तो चारों तरफ  ‘नाटू-नाटू’ ही सुनाई दे रहा है। इंसान ही नहीं अब तो कारें भी इस गाने पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाई। यकीन नहीं होता ताे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो को देख लीजिए। 

 

हाल ही में टेस्ला लाइट शो के ट्विटर हैंडल ने एक बेहद ही शानदार वीडियाे शेयर किया है, जिसे देखकर किसी का भी दिन बन जाए। दरअसलअमेरिका के न्यू जर्सी में  जहां नाटू-नाटू गाने पर टेस्ला कारों ने ऐसा लाइट शो प्रस्तुत किया है, जिसमें एक पार्किंग लॉट में करीब सौ से ज्यादा टेस्ला कारें गाने से साथ लाइट सिंक करते देखी जा सकती हैं। इसे देखकर हर किसी के मुंह से निकल रहा है- वाह क्या बात है!

PunjabKesari
 इस क्लिप को RRR फिल्म के ट्विटर हैंडल ने भी शेयर करते हुए लिखा- न्यू जर्सी में ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू-नाटू' की बीट पर टेस्ला कारों की लाइट्स ने एक्शन किया है। इस नजारे को देखकर तो ऐसा लग रह है जैसे इस गाने पर कार डांस कर रही हैं। इस वीडियो पर टेस्ला और ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने भी दिल वाली इमोजी बनाई है। 

PunjabKesari
एलन मस्क के रिएक्ट करने पर RRR के ट्विटर हैंडल ने लिखा- थैंक्स फॉर ऑल द लव! इस वीडियो को देखकर तो यह कह सकते हैं कि भारत ही नहीं पूरी दुनियाऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू-नाटू' की जीत का जश्न मना रही है। 
 

Related News