29 APRMONDAY2024 11:04:39 AM
Nari

डेढ़ माह के बच्चे की बोलत में मां ने भर दी शराब, मासूम के रोने से हो गई थी परेशान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Aug, 2023 01:09 PM
डेढ़ माह के बच्चे की बोलत में मां ने भर दी शराब, मासूम के रोने से हो गई थी परेशान

मां अपने बच्चे के लिए क्या कुछ नहीं करती है। एक आदर्श मां अपने बच्चों के लिए अपना सब कुछ कुर्बान करने को हमेशा तैयार रहती है, तभी तो उन्हें भगवान का दर्जा दिया जाता है। पर आजकल के हालात देखकर अकसर मन में यही सवाल उठते हैं कि एक मां अपने बच्चे की दुश्मन कैसे बन सकती है। 

PunjabKesari
अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक महिला ने मां के शब्द को ही शर्मसार कर दिया। अपने डेढ़ माह के बच्चे के राेने से वह इस कदर पेरशान हो गई कि उसने उसे चुप करवाने के लिए बोतल में शराब भर दी। नशे में धुत बच्चे को अस्पताल लाया गया जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। 

PunjabKesari

सैन बर्नार्डिनो काउंटी शेरिफ विभाग  की ओर से मिली जसनकारी के अनुसार ऑनेस्टी डे ला टोरे नाम की 37 वर्षीय महिला पर उसके बच्चे को खतरे में डालने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि महिला जब गाड़ी चला रही थी तो उसका बच्चा काफी रो रहा था।  रोते हुए बच्चे को चुप कराने के लिए आरोपी महिला ने गाड़ी रोकी और दूध की बोतल में शराब भर दी।

PunjabKesari
 इसे पीते ही बच्चे की हालत काफी बिगड़ गई,  उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।  मां को 60,000 डॉलर का मुचलके भरने को कहा गया और उसे वेस्ट वैली डिटेंशन सेंटर में रखा जा रहा है.

Related News