16 APRFRIDAY2021 6:04:37 PM
Nari

दीया मिर्जा ने रचाई पिया के नाम की मेहंदी, आज बनेंगी बिजनेसमैन की दुल्हन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Feb, 2021 01:41 PM
दीया मिर्जा ने रचाई पिया के नाम की मेहंदी, आज बनेंगी बिजनेसमैन की दुल्हन

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा आज यानि 15 फरवरी को ब्वाॅयफ्रेंड वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने प्री-वेडिंग पार्टी रखी थी जिसमें एक्ट्रेस ने दोस्तों संग खूब मस्ती की। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं अब दीया ने अपने हाथों में पिया के नाम के मेहंदी रचा ली है। 

दीया के हाथों में लगी शादी की मेहंदी 

दीया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस अपने हाथ पर लगी मेहंदी दिखा रही हैं। इसके साथ ही उनकी कलाई पर बना टैटू भी दिख रहा है। जिसमें आजाद लिखा हुआ है। 

PunjabKesari

दीया की प्री-वेडिंग पार्टी

अपनी प्री-वेडिंग पार्टी में दीया मिर्जा व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आई थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं वैभव जींस और शर्ट में काफी स्मार्ट लग रहे थे। वायरल हो रही तस्वीरें में वे अपने कुछ दोस्तों संग भी दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

15 फरवरी को बनेंगी दुल्हन 

आपको बता दें दीया 15 फरवरी को अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिजनसमैन वैभव रेखी के साथ दीया सात फेरे लेंगी। इसके लिए एक छोटा सा फंक्शन किया जाएगा जहां सिर्फ दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त ही मौजूद होंगे।

PunjabKesari

पति से 11 साल बाद हुई थी अलग 

दीया मिर्जा अपनी पहले पति साहिल संघा को तलाक दे चुकी हैं। दोनों 11 साल तक साथ रहे थे जिसके बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया। पति से अलग होने के बाद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा था, '11 साल साथ रहने के बाद हमने आपस में यह फैसला लिया है कि हम एक दूसरे से जुदा होंगे। हम एक दूसरे के दोस्त बने रहेंगे और दोनों को आपस में आदर और सम्मान भी देंगे।'

Related News