11 JULSATURDAY2020 10:23:35 PM
Nari

रोहित रॉय ने रजनीकांत को बताया कोरोना पॉजिटिव, फैंस ने लगाई अच्छी क्लास

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Jun, 2020 12:24 PM
रोहित रॉय ने रजनीकांत को बताया कोरोना पॉजिटिव, फैंस ने लगाई अच्छी क्लास

बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेता रोहित रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत को कोरोना पॉजिटिव बताया था हालांकि उन्होंने ये एक मजाक के रूप में पोस्ट डाली थी लेकिन उनकी ये गलती अब उन्हीं पर भारी पड़ रही है।

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर शेयर किया मीम

रोहित रॉय ने सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर किया । इस मीम में लिखा था, ' रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अब खुद कोरोना को क्वारंटाइन होना पड़ेगा। इस मीम को पोस्ट करते ही रोहित रॉय पर रजनीकांत के फैंस का गुस्सा फूटा और उन्होंने उनकी अच्छी क्लास लगा दी। इस पोस्ट को शेयर करते हुए रोहित ने लिखा,' चलिए इस नामुराद कोरोना को हराएं। काम से घर लौटते वक्त सुरक्षा का विशेष खयाल रखें। अपना मास्क जरूर पहने और अपने हाथों को लगातार धोते रहें और सैनिटाइजर लगाते रहें। यह वायरस हमें प्रभावित नहीं कर सकता जब तक हम खुद इसे ना प्रभावित करने दें।

PunjabKesari

फैंस की क्लास के बाद रोहित ने दी सफाई

मामला इतना बढ़ा कि रोहित को मामले पर सफाई देनी पड़ी। हालांकि उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट नहीं किया है... उन्होंने लिखा, 'साथ‌ियो आराम से रहिए। इस बात पर ज्यादा चिड़चिड़ा होने की जरूरत नहीं है, इसे एक जोक तरह ही लें। इसके बाद भी माफी चाहता हूं अगर मेरा टेस्ट खराब है। ये रजनी सर के ऊपर बनने वाले किसी दूसरे जोक्स की तरह ही है, मेरा उद्देश्य केवल लोगों को हंसाना था। कृपया कमेंट करने से पहले एक बार अपनी भावनाओं का खयाल रखें। आप सभी के कमेंट और मैसेज मुझे दुखी कर रहे हैं। कम से कम मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा था जो आपको दुखी करे।

Related News