29 APRMONDAY2024 7:35:12 AM
Nari

बॉलीवुड के स्टार छोड़ आप नेता Raghav Chaddha पर आया Parineeti Chopra का दिल, इसके पीछे भी एक राज!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 12 May, 2023 04:25 PM

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों खूब लाइमलाइट में हैं लेकिन अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि शादी के लिए। प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर परिणीति ने इंडस्ट्री से अपना दूल्हा नहीं ढूंढा बल्कि उनका दिन आप नेता राघव चड्ढा पर आया है। दोनों को एक साथ स्पॉट किया जा रहा है। खबरों की मानें तो दोनों की सगाई हो चुकी हैं और बस शादी की तैयारियां चल रही हैं। फैंस दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटिड है। परिणीति एक एक्ट्रेस है और मुंबई में ही रहती हैं जबकि राघव का नाता दिल्ली से हैं तो ऐसे में दोनों का कनेक्शन कैसे हुआ? चलिए कुछ इंटरेस्टिंग फैक्ट्स आपको बताते हैं।

PunjabKesari

दरअसल, परिणीति का भी एक तरह से दिल्ली से खास नाता रहा है। क्योंकि परिणीति का जन्म हरिय़ाणा के अंबाला में ही हुआ है। साल 1988 में 22 अक्तूबर को उनका जन्म पवन चोपड़ा और रीना चोपड़ा के घर हुआ। अपनी एक्टिंग के लिए फेमस परिणीति एक अच्छी सिंगर भी हैं। अंबाला में ही वह पली बढ़ी और हाई स्टडी के लिए इंग्लैंड गई हालांकि उनका सपना इंवेस्टमेंट बैंकर बनने का रहा है लेकिन शायद चोपड़ा फैमिली में पैदा होने के चलते किस्मत उन्हें एक्टिंग की ओर ले गई क्योंकि उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा मायानगरी में कदम रख चुकी थी।

PunjabKesari

पर्सनल और शुुरुआती लाइफ की बात करें तो परिणीति ने अपनी पढ़ाई अंबाला से ही पूरी की हैं। परिणीति पढ़ाई में टॉप की स्टूडेंट रही।17 साल की उम्र में वह इंग्लैंड चली गई थी। वहां से उन्होंने बिजनेस, फाइनेंस और इकनोमिक्स में डिग्री ली।  जैसे कि आपको पहले बताया कि वह इंवेस्टमेंट बैंकर बनने का सपना देखती रही हैं लेकिन अपनी कजिन सिस्टर को देखकर उन्हें भी एक्टिंग में लगाव हुआ। परिणीति के पिता बिजनेसमैन रहे हैं। उनके दो भाई हैं जिनसे परिणीति का खूब लगाव रहा है।

PunjabKesari

साल 2011 में परिणीति ने रणवीर सिंह की मूवी लेडीज वर्सेस रिकी बहल से डेब्यू किया और इसमें उन्हें सक्सेस भी मिली। उनके बाद परिणीति के हाथ कई बड़ी फिल्में भी आई। उनकी एक्टिंग को लोगों का प्यार मिला और वह हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गई लेकिन उसके बाद उनके करियर में उतार-चढ़ाव भी आए। परिणीति फिल्म मेकर के तौर पर भी आगे आई और फिल्म प्रोड्यूस की।

नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी नेटवर्थ 8 मिलियन डॉलर यानि करीब 60 करो़ड़ रु. है। ज्यादातर पैसा उन्होंने अपनी फिल्मों से ही कमाया है। परिणीति कई बड़े ब्रांड जैसे कुरकुरे, माजा,जैस प्रोडक्ट्स की ब्रांड एम्बेस्डर भी हैं। परिणीति अपने मुंबई वाले सी-फेसिंग अपार्टमेंट में रहती हैं जो बेहद खूबसूरत बना हुआ है। उनके पास ऑ़डी, जैगुआर XJL जैसी कई लग्जरी गाड़ियां है।

PunjabKesari

राघव चड्ढा से पहले उनका नाम डायरेक्टर चरित देसाई के साथ जुड़ा था और उसके बाद मनीष शर्मा के साथ भी। खबरों की मानें तो वह तीन साल एक साथ रहने के बाद अलग हो गए लेकिन दोनों ही रिश्ते अफवाहों में रहे। फिलहाल परिणीति को राघव के साथ ही स्पॉट किया जा रहा है। अब फैंस को इंतजार है दोनों की शादी का। आपको यह जोड़ी कैसे लगती हैं हमें कमेंट बॉक्स में बताएं।

Related News