19 APRFRIDAY2024 4:57:32 PM
Nari

फिल्मों में आने से पहले इस एक्ट्रेस को डेट करते थे बॉबी, पिता की वजह से टूटा था रिश्ता

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 29 Aug, 2020 06:21 PM
फिल्मों में आने से पहले इस एक्ट्रेस को डेट करते थे बॉबी, पिता की वजह से टूटा था रिश्ता

इन दिनों बॉबी देओल सोशल मीडिया पर छाए हुए है, जिसका कारण हैं उनकी हाल में ही रिलीज हुई वेब सीरीज। बॉबी देओल की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' और वेब सीरीज 'आश्रम' दोनों हाल फिलहाल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं। आपको बता दें कि एक समय में बॉबी देओल को चॉकलेटी ब्वॉय कहा जाता था। फिल्मों में आने से पहले धर्मेंद्र के बेटे बॉबी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। 

नीलम कोठारी को किया 5 साल तक डेट

फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले बॉबी फेमस एक्ट्रेस नीलम के साथ 5 साल तक रिलेशन में रहे थे। 90 दश्क में बॉबी नीलम के प्यार में पागल थे। दोनों के करीबी दोस्तों को इस बात की जानकारी थी लेकिन बॉबी के पिता धर्मेंद्र इस रिश्ते के खिलाफ थे। खबरों की मानें तो धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनका बेटा किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करें। इसलिए दोनों का रिश्ता टूट गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Challenge accepted ❤️ @renudc @bipashabasu #womeninspiringwomen . . . . . #sundayvibes #lockdown2020 #weekendmood #lockdowndiaries

A post shared by Neelam (@neelamkotharisoni) on Jul 26, 2020 at 5:38am PDT

पिता की वजह से हुआ ब्रेकअप

बॉबी तो नीलम के साथ अपने रिलेशन को लेकर कभी खुलकर नहीं बोले लेकिन एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में दोनों के रिश्ते का सच बताया था। खबरों के मुताबिक, नीलम ने एक नामी वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप और बॉबी के साथ रहे रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी। 

नीलम ने कहा था कि उनका और बॉबी का रिश्ता आपसी सहमती से टूटा। नीलम ने कहा था, "हां यह सच था कि बॉबी और मैं अलग हुए। मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं है लेकिन हमें लेकर काफी कहानियां बनाई गईं और अलग-अलग बातें हुईं। इसीलिए मैं इस विषय पर बात कर रही हूं।"आगे नीलम ने कहा था "मैं नहीं चाहती लोग उस बात पर यकीन करें जो सिर्फ और सिर्फ झूठ है। ये अफवाह भी आई कि ब्रेकअप की वजह बॉबी का पूजा भट्ट के साथ नजदीकियां बढ़ना रहा। तो मैं बता दूं कि ये सब झूठ है। मेरा और बॉबी का ब्रेकअप न तो पूजा की वजह से हुआ और न ही किसी दूसरी लड़की के कारण। हम आपसी सहमति से अलग हुए हैं।

खबरों की मानें तो नीलम को लगता था कि बॉबी उसे सीरियसली नहीं लेते। इसके अलावा नीलम  को कही न कही महसूस होता था कि देओल परिवार की बहू बनने के बाद उन्हें फिल्मों में काम करने नहीं दिया जाएगा। वही जब नीलम को पता चला कि अपने टीनएज के दिनों में कैसे बॉबी अपने पिता की गर्लफ्रेंड हेमा मालिनी को मारने दौड़े थे, तो वो डर गईं। इस किस्से को सुनने के बाद नीलम ने फैसला किया कि वह बॉबी से ब्रेकअप कर लेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sharing something exciting tomorrow... Stay tuned!!

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on Jul 30, 2020 at 6:36am PDT


एक इंटरव्यू में नीलम ने कहा था कि बॉबी से ब्रेकअप के बाद वह पूरी तरह से टूट गई थी। नीलम ने कहा था, "अलग होना एक तरह की दर्दनाक प्रोसेस होती है। दोनों ही लोगों को अलग होने में काफी दर्द होता है। ये ठीक इमोशन की सर्जरी की तरह होता है जिसके एक जगह से हटाकर इसे दूसरी जगह यूज किया जाता है। इस स्थिति में एक हीलिंग प्रोसेस भी होती है जो कि सर्जरी को हेल्दी तरीके से करती है। वहीं ईमानदारी से एकदम अलग हो जाना एक अचानक से दी हुई हील होती है।"

 

नीलम के बाद पूजा भट्ट के साथ जुड़ा नाम

इसी के साथ नीलम ने कहा था कि समय के साथ-साथ उन्होंने खुद को संभाला और जिंदगी में आगे बढ़ी। नीलम के बाद बॉबी का नाम पूजा भट्ट के साथ जुड़ा। पूजा भट्ट के साथ रिश्ता टूटने के बाद बॉबी ने तय किया कि वह किसी भी हीरोइन को डेट नहीं करेंगे। 

बॉबी ने  नामी और बड़े फाइनांसर और बैंकर देव आहूजा की बेटी तान्या से शादी की। तान्या को उन्होंने पहली बार एक रेस्टोरेंट में देखा था। पहली नजर में ही बॉबी को तान्या से प्यार हो गया।

Related News