29 APRMONDAY2024 2:55:36 AM
Nari

ऑफिस के बाद अब कंगना के घर पर BMC की नजरें, अवैध निर्माण को लेकर फिर भेजा नोटिस

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 13 Sep, 2020 04:51 PM
ऑफिस के बाद अब कंगना के घर पर BMC की नजरें, अवैध निर्माण को लेकर फिर भेजा नोटिस

बीते दिनों कंगना रनौत के दफ्तर को बीएमसी द्वारा तोड़ गया था जिसे रोक तो दिया गया था लेकिन कंगना की मुश्किलें अभी भी खत्म नहीं हुई हैं। अब कंगना को हाल ही में बीएमसी की तरफ से एक नोटिस भेज दिया गया है। जी हां..मीडिया रिपोर्टस की मानें तो बीएमसी ने कंगना को उनके मुंबई के खार में स्थित घर के अंदर किये गए अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक बीएमसी का इस पर कहना है कि कंगना के घर में उनके दफ्तर से भी ज्यादा नियमों का उल्लंघन किया गया है जिसे देखते अवैध निर्माण के कारण उन्हें नोटिस भेजा गया है। गौरतलब है कि इससे पहले कंगना के ऑफिस में किए गए अवैध निमार्ण को देखते हुए नोटिस भेजा गया था। वहीं आपको बता दें कि बीते दिन कंगना के ऑफिस  में हुई तोड़ फोड़ का मामला फिलहाल कोर्ट में है जिसकी 25 सितंबर को सुनवाई होनी है। 

बीएमसी ने कंगना पर लगाए ये आरोप 

आपको बता दें कि बीएमसी के आरोपों के अनुसार कंगना के फ्लैट में आठ बदलाव किए गए हैं, जो कि नियमों के खिलाफ हैं।  वो आठ बदलाव इस तरह हैं- फ्लैट में प्लांटेशन, छज्जा, बालकनी, टॉयलेट में बदलाव, स्टेयरकेस, किचन। 

PunjabKesari
टूट चुका ऑफिस 

आपको बता दें कि इससे पहले बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को अपने निशाने पर लिया था और वहांं जाकर तोड़ फोड़ भी की थी। इस कदम की बहुत से बॉलीवुड स्टार्स ने कड़ी निंदा की थी लेकिन इस नोटिस के बाद कंगना की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। 

Related News