07 MAYTUESDAY2024 7:22:00 AM
Nari

जब इस एक्ट्रेस से ब्रेकअप के बाद रणवीर शौरी को छोड़ना पड़ा था देश, ऐसी हो गई थी हालत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Aug, 2020 11:42 AM
जब इस एक्ट्रेस से ब्रेकअप के बाद रणवीर शौरी को छोड़ना पड़ा था देश, ऐसी हो गई थी हालत

पंजाब के जालंधर शहर में जन्में रणवीर शौरी ने आज बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। अपनी एक्टिंग को लेकर तो वह सुर्खियों में छाए ही रहते हैं लेकिन इन दिनों रणवीर अपनी लव लाइफ को लेकर भी मीडिया की हेडलाइन्स में बने हुए है। आज यानि 18 अगस्त को रणवीर शौरी का जन्मदिन है तो चलिए इसी मौके पर आपको उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं। 

PunjabKesari

परिवार का पेट पालने के लिए एक्टिंग लाइन में आए

जिस्म, लक्ष्य, प्यार के साइड इफेक्ट्स, खोसला का घोसला, सिंह इज किंग जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाले रणवीर का जन्म पंजाब में हुआ यहीं से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की। रणवीर का परिवार फाइनेंशियली इतना स्ट्रांग नहीं था और अपने परिवार की ऐसी हालत देख रणवीर एक्टिंग की लाइन में आए। 

बतौर वीजे शुरू किया काम

रणवीर ने अपने करियर की शुरूआत 1997 में की थी और इस लाइन में आने से पहले रणवीर वीजे का काम करते थे फिर धीरे-धीरे रणवीर ने कैमरे के आगे आने की सोची लेकिन यह इतना आसान नहीं था फिर देखते ही देखते रणवीर को तकरीबन 5-6 साल लग गए और फिर 2002 में  रणवीर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ फिल्म 'एक छोटी सी लव स्टोरी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 

महेश भट्ट की बेटी को किया डेट

रिलेशनशिप की बात करें तो रणवीर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट को डेट कर चुके हैं दोनों का रिलेशन किसी से छिपा नहीं था लेकिन भई रणवीर और पूजा का रिलेशन आगे नहीं चला। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पूजा भट्ट रणवीर की नशे की लत से बेहद परेशान थी इतना ही नहीं खबरें तो यह भी आई थी कि रणवीर पूजा के साथ मारपीट करते थे। पूजा भट्ट ने अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था लेकिन वहीं दूसरी ओर पूजा के इस तरह के इल्जामों को सुनकर रणवीर भी चुप नहीं रहे थे और उन्होंने भी इस बात का खुलासा किया था कि पूजा भट्ट शराब पीती थी और शराब के नशे के बाद वह हिंसक हो जाती थी। 

PunjabKesari

डर के मारे छोड़ा था देश

पूजा भट्ट के साथ रिलेशन की बात करें तो दोनों की प्यार की कहानी शादी तक पहुंच चुकी थी लेकिन दोनों के अलग होने पर खबरें यह आने लगी कि रणवीर ने पूजा भट्ट के साथ मारपीट की है इस बात से गुस्सा होकर पूजा के भाई ने रणवीर की गाड़ी तोड़ दी और उन पर हमला भी कर दिया खबरों की मानें तो फिर रणवीर.. भट्ट परिवार के टारगेट पर आ गए  थे। इतना ही नहीं महेश भट्ट  तो रणवीर के साथ फिल्म भी करने वाले थे लेकिन वो प्रोजेक्ट ही ड्रॉप हो गया। इसके बाद कुछ समय तक रणवीर देश से बाहर रहने चले गए थे और लौटने के बाद उन्होंने बताया कि वे बहुत डर गए थे। रणवीर की मानें तो उन्होंने पूजा से मारपीट नहीं की थी बल्कि पूजा का ही हिंसक स्वभाव हुआ करता था।

PunjabKesari

कोंकणा सेन शर्मा के साथ हुआ तालाक

पूजा भट्ट से अलग होने के बाद रणवीर की जिंदगी में आई अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा । दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर दोनों ने शादी का फैसला लिया लेकिन दोनों की शादी नहीं चली और दोनों में हाल ही में तलाक हो गया है। दोनों का एक बेटा भी है। 

वहीं रणवीर इन दिनों अपने बोल्ड कमेंट की वजह से चर्चा में हैं। नेपोटिज्म का मुद्दा हो या फिर कोई और रणवीर अपनी राय रखना नहीं भूलते। 
 

Related News