19 APRFRIDAY2024 2:38:23 AM
Nari

Irritate हुई बिपाशा बसु, बोलीं- वजन बढ़ता है तो लोग प्रेग्नेंट समझते हैं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Sep, 2020 06:35 PM
Irritate हुई बिपाशा बसु, बोलीं- वजन बढ़ता है तो लोग प्रेग्नेंट समझते हैं

बाॅलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से हर किसी का दिल जीता है। वह काफी सख्त मिजाज की है इसलिए इंडस्ट्री में कोई भी उनसे बुरा व्यवहार या बदतमीजी नहीं करता था। हालांकि बिपाशा बसु ने अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देखे हैं। कुछ समय पहले बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबरों ने सुर्खियां बटोरी थी। जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

PunjabKesari

मेरा वजन बढ़ता है तो लोग प्रेग्नेंट समझते हैं

इस साल अप्रैल में बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर को शादी के बंधन में बंधे चार साल हो गए हैं। बिपाशा ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेंग्नेंसी को लेकर खुलासा किया। बिपाशा कहती है कि जब भी मेरा वजन बढ़ता है तो लोगों को लगता है मैं प्रेग्नेंट हूं। यह बहुत ही इरिटेटिंग लगता है। बिपाशा ने इससे पहले भी एक इंटरव्यू में कहा था कि जब भगवान ने चाहा तो बच्चा हो जाएगा। अगर नहीं भी हुआ तो भी कोई बात नहीं। 

PunjabKesari

फिल्मों से ब्रैक जरूरी था

बिपाशा ने कहा कि हमारे देश में बहुत से बच्चें ऐसे हैं जिन्हें देखभाल की जरूरत है। हम उनकी देखभाल करें और उन्हें हर तरह की सुविधा दें जो सबसे अच्छा काम है। गौरतलब है कि बिपाशा ने शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। इस बारे में बिपाशा ने कहती है कि गैप लेना जरूरी था। मैंने बतौर माॅडल 15 साल की उम्र से काम शुरू किया, 19 साल की उम्र में फिल्मों में एक्टिंग शुरू की। बिपाशा कहती है कि मैंने पूरी जिंदगी काम किया है। इसलिए ब्रेक तो लेना जरूरी था। 

PunjabKesari

बिपाशा कहती है कि मुझे पति के साथ, पैरेंट्स और बहनों के साथ समय बिताना था। वह कहती हैं कि मैंने अबतक फैमिली लाइफ को एंजॉय किया है। अब मैं वापिस काम करने के लिए तैयार हूं। बता दें करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की शादी 30 अप्रैल  2016 को हुई थी।

Related News