19 APRFRIDAY2024 4:16:49 AM
Nari

क्या 21 साल की लड़की से शादी करेंगे सलमान खान?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 26 Oct, 2020 04:48 PM
क्या 21 साल की लड़की से शादी करेंगे सलमान खान?

इस बार भी बिग बॉस 14 को लोगों का उतना ही प्यार मिल रहा है जितना हर एक सीजन को मिलता है। इस गेम में अब कुछ नए लोगों की भी एंट्री हुई हैं जिससे इस सीजन में और तड़का लगेगा। बात अगर विकेंड के वार एपिसोड की करें तो सलमान कंटेस्टेंट के साथ काफी मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। पिछले वीकेंड के वार पर सलमान ने सिद्धार्थ और हिना के साथ खूब मस्ती की। 

PunjabKesari

सलमान ने सिद्धार्थ के साथ मजाक मस्ती करते हुए कहा ,'अब तो सिद्धार्थ शुक्ला की शादी की डेट फिक्स हो गई है ' इस बात को सुनकर सब शॉक्ड रह जाते हैं फिर हिना ने पूछा ,' आखिर कौन सी वह लड़की है, जिसके साथ सिद्धार्थ की शादी तय हो गई है।'  इस पर सलमान ने कहा , 'सिद्धार्थ तो बालिका वधू शो में शादी की बात कर रहा था।' इसके बाद हिना ने बताया कि शादी पार्टी में जाने के लिए उन्हें कपड़े पहनने के लिए बहुत उत्साहित रहती हैं।

PunjabKesari

इसके बाद सलमान हिना के साथ मस्ती करते हुए  कहा ,' क्या आप शादी नहीं कर रही हैं।' इस बात पर हिना ने सलमान की ओर इशारा करते हुए कहा, ' अरे सर आप रोल में फिट हैं।' यह बात सुनकर सलमान हंसने लगते हैं। हिना की बात का जवाब देते हुए सलमान कहते हैं ,' अरे भाई मेरी शादी की उम्र अब गुजर चुकी है, अब मैं शादी भी नहीं करना चाहता हूं। मेरी शादी करने की उम्र निकल गई है। अरे भई नहीं करनी मुझे शादी। किसी की भी शादी की बात करो तो सब मेरी शादी पर आ जाते हैं'। ' हालांकि सलमान अक्सर अपनी शादी की बात पर मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। 

Related News