29 JUNSATURDAY2024 9:22:01 PM
Nari

KBC 16 के साथ बिग बी ने टीवी पर किया  कमबैक, बोले- ‘जिंदगी है हर मोड़ पर सवाल पूछेगी'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Jun, 2024 11:34 AM
KBC 16 के साथ बिग बी ने टीवी पर किया  कमबैक, बोले- ‘जिंदगी है हर मोड़ पर सवाल पूछेगी'

तीन आकर्षक वीडियो के साथ, कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 16 ने विचारोत्तेजक कैम्पेन पेश किया, ज़दिंगी है। हर मोड़ पर सवाल पूछेगी। जवाब तो देना होगा। देश भर में लाखों दिलों को जीतने वाला और परिवारों को एकजुट करने वाला शो, कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) अपने बहुप्रतीक्षित 16वें सीज़न के साथ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर वापस आने वाला है, जिसकी मेज़बानी महान अमिताभ बच्चन कर रहे हैं। 

 

चैनल ने जीवन की गहरी सच्चाई पर चिंतन करते हुए और अमिताभ बच्चन के प्रसिद्ध मध्यम आवाज़ में वर्णित, अपने विचारोत्तेजक कैम्पेन के नैरेटिव के साथ तीन आकर्षक वीडियो लॉन्च किए हैं: ‘जिंदगी है। हर मोड़ पर सवाल पूछेगी। जवाब तो देना होगा'। यह दमदार विचार इस अनुभव से उत्पन्न होता है कि हमारे जीवन के कुछ महत्वपूर्ण मोड़ों पर, हमें ऐसे हालातों का सामना करना पड़ता है जो हमें चुनौती देते हैं, और ऐसे समय पर उनके प्रति हमारी प्रतिक्रिया ही नए रास्ते खोलती है। 

PunjabKesari

यह विचारोत्तेजक कैम्पेन कुछ मानवीय कहानियों के माध्यम से प्रासंगिक उदाहरण सामने लाता है, जैसे कि एक पति अपनी पत्नी के करियर विकल्पों का समर्थन करने के लिए अपनी नौकरी छोड़ देता है, एक स्वतंत्र युवती शादी के बजाय पर्वतारोहण के अपने जुनून को आगे बढ़ाने का विकल्प चुनती है, और एक सम्मानित बैंक प्रबंधक अपनी रिटायरमेंट के बाद कैब ड्राइवर के रूप में काम करने का विकल्प चुनता है।

PunjabKesari
 ये मनमोहक विषय हमारे जीवन को आकार देने वाली चुनौतियों और जीत को उजागर करते हैं, और अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज़ गहरा भावनात्मक जुड़ाव पेश करती है, साथ ही हमें जीवन के अप्रत्याशित ट्वस्टि और टर्न से निपटने के लिए आवश्यक इच्छाशक्ति और साहस की याद दिलाती है। केबीसी का 16वां सीज़न जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर लॉन्च होगा। 
 

Related News