14 SEPSATURDAY2024 6:34:13 PM
Nari

भूमि पेडनेकर ने बांधी अपनी बहन को राखी, बीना भाई के भी धूमधाम से मनाती हैं ये त्योहार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Aug, 2024 01:48 PM
भूमि पेडनेकर ने बांधी अपनी बहन को राखी, बीना भाई के भी धूमधाम से मनाती हैं ये त्योहार

नारी डेस्क: किसने कहा कि रक्षा बंधन केवल भाइयों द्वारा बहनों की रक्षा करने के बारे में है? पिछले कुछ वर्षों में त्योहार का अर्थ बदल गया है और लोग इस अवसर को अपने अलग-अलग तरीकों से मनाते हैं। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा ने एक-दूसरे की कलाई पर राखी (पवित्र धागा) बांधकर रक्षा बंधन मनाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)


भूमि ने इंस्टाग्राम पर अपने अपनी बहन के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- "लव यू @samikshapednekar । हम दोनों एक दूसरे के लिए हमेशा मौजूद रहें #हैप्पी रक्षाबंधन," । भूमि ने समीक्षा के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। पहली तस्वीर में समीक्षा भूमि की कलाई पर राखी बांधती नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में भूमि अपनी गोद में बेबी समीक्षा को पकड़े हुए हैं।

PunjabKesari
पिछले दिनों  'दम लगा के हईशा' स्टार ने बताया था कि वह हर साल अपनी छोटी बहन समीक्षा के साथ इस त्यौहार को कैसे मनाती हैं। उन्होंने कहा था कि- "रक्षा बंधन का मतलब है अपने प्रियजनों की रक्षा करना। मैं इस अवधारणा में विश्वास नहीं करता कि केवल भाई-बहन ही त्योहार मना सकते हैं। मैं इसमें बिल्कुल भी विश्वास नहीं करता। मैं अपनी बहन और अपनी मां की कलाई पर राखी बांधता हूं और फिर वे मुझे राखी बांधते हैं। हम घर पर पूरे उत्साह के साथ त्योहार मनाते हैं "। 

PunjabKesari
समीक्षा सोशल मीडिया पर अपने सौंदर्य विज्ञापनों के लिए काफी प्रसिद्ध हैं। उन्हें अक्सर भूमि की जुड़वां समझ लिया जाता है। इस बीच, काम की बात करें तो भूमि जल्द ही 'दलदल' सीरीज में नजर आएंगी। इस प्रोजेक्ट में वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी। 

Related News