30 APRTUESDAY2024 7:51:44 PM
Nari

भारती सिंह ने शेयर कीं मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें, बोलीं- आने वाले बेबी की मम्मी

  • Edited By neetu,
  • Updated: 20 Mar, 2022 11:01 AM
भारती सिंह ने शेयर कीं मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें, बोलीं- आने वाले बेबी की मम्मी

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर में जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं। बीते कई समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में रहने वालीं भारती  ने हाल ही में अपना मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है। 8 महीने की गर्भवती कॉमेडियन ने अपनी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की हैं। गाउन पहनी भारती बेबी बंप फ्लॉन्ट करती बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। मां बनने की खुशी व ग्लो उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा है। भारती की इन फोटोज को उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक पसंद कर रहे हैं और उनको दुआएं दे रहे हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की इन तस्वीरों के साथ लिखा- आने वाले बेबी की मम्मी। साथ ही अपनी पोस्ट के कैप्शन में कई हैशटैग्स भी दिए। तस्वीरों में भारतीय ने पेस्टल स्काय रोजी कलर का रफल्ड गाउनपहना हैं। इसमें वे अलग-अलग पोज देती बेहद ही खूबसूरत व आकर्षित लग रही हैं। ड्रेस के साथ उनके खुले बाल और लाइट मेकअप अपनी खूबसूरती पर चार-चांद लगाने का काम कर रहा है। फोटोशूट में फूलों का बैकग्राउंड बेहद ही सुंदर लग रहा है।

पोस्ट को मिले करीब 9 लाख लाइक्स

भारती की इस तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें, कॉमेडियन की इन तस्वीरों पर अब तक करीब 9 लाख लाइक्स और कई कमेंट आ चुके हैं। वहीं सेलेब्स भारती की इन तस्वीरों पर कमेंट कर प्यार लुटा रहे हैं। इस पोस्ट पर अभिनेत्री अनिता हसनंदानी ने दिलवाला इमोजी सेंड किया है।

 

 

बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट कर दी दुआएं

वहीं अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने भी एक दिल वाला इमोजी भेजा। एक्ट्रेस रूबीना दिलाईक ने कमेंट किया- बेहद खूबसूरत। अदा खान ने फोटोशूट पर कमेंट लिखा माशा अल्लाह। इसके अलावा टीवी एक्टर नकुल मेहता ने कमेंट किया- बहुत ज्यादा प्यारी। इसके अलावा एक्ट्रेस जसवीर कौर ने उन्हें दुआएं दीं।

पति संग होली की तस्वीरें भी की शेयर

इससे पहले भारती ने पति हर्ष लिंबाचिया संग होली की तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में भारती ने नीचे कैप्शन में लिखा था, हम तीनों की तरफ से आप सभी को हैप्पी होली। इन तस्वीरों में भी भारती गुलाबी रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

 

 

Related News