28 APRSUNDAY2024 11:21:56 PM
Nari

भारती ने शेयर की डिलीवरी के बाद की पहली तस्वीर, मां बनते ही ऐसी हो गई है उनकी हालत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Apr, 2022 12:56 PM
भारती ने शेयर की डिलीवरी के बाद की पहली तस्वीर, मां बनते ही  ऐसी हो गई है उनकी हालत

हाल ही में एक प्यारे से बेटे की मां बनी कॉमेडी क्वीन भारती सिंह फैंस के साथ अपना  एक्‍सपीरियंस शेयर कर रही है। लेबर पेन पर वीडियो जारी करने के बाद अब भारती ने अस्पताल से अपनी लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट कर एक खास संदेश लिखा है। पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने को लेकर कॉमेडियन की लोगों ने खूब तारीफ की है।

PunjabKesari
डिलीवरी के बाद अपनी पहली तस्वीर शेयर कर भारती ने लिखा- अब नींद नहीं जागना है बस। इस पाेस्ट के साथ एक वीडियो भी है, जिसमें भारती अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है और कभी  कभी आंख बंद कर रहीं तो कभी खोल रही है। उनके हाथ पर अस्पताल वाला बैंड भी नजर आ रहा है, इस पोस्ट के बाद लोग उनके बेटे की तस्वीर का इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari
इसके अलावा भारती सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें अस्पताल के बाहर का नजारा देखने को मिल रहा है। इस वीडियो के ऊपर एक बेबी का स्नैपचैट से इमोजी बनाया गया है और बैकग्राउंड में गाना बज रहा है- 'तोसे नैना जब से मिले..'। इससे पहले भारती ने अपने YouTube चैनल LOL पर डिलीवरी जर्नी शेयर की थी।

PunjabKesari

इस वीडियो में कॉमेडी क्वीन अपने पति के साथ अस्पताल जरती दिखाई दे रही है। अस्पताल पहुंचने के दौरान वह काफी नर्वस थीं और कहती है कि उन्हे डर लग रहा है। वह अस्पताल के रूम में कहती हुई नजर आ रही हैं कि कम मेरी हालत खराब हो रही है मेरा रोना निकल रहा है। सुबह साढ़े चार बजे बहुत तेज दर्द शुरू हो जाता है। बाकी आगे की कहानी तो आप सब को पता ही है।

PunjabKesari

Related News