07 AUGSUNDAY2022 10:06:36 PM
Nari

अगर ऐसा हुआ तो मैं फिल्में छोड़ दूंगी', Mrs.Kaushal बनने से पहले ही Katrina ने बता दी आगे की सारी Planning

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Dec, 2021 04:58 PM
अगर ऐसा हुआ तो मैं फिल्में छोड़ दूंगी', Mrs.Kaushal बनने से पहले ही Katrina ने बता दी आगे की सारी Planning

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। मिसेज कौशल बनने से पहले ही कैटरीना के कई पुराने इंटरव्यू वायरल हो रहे हैं जिसमें उन्होंने शादी और बच्चों को लेकर बात की थी। कैटरीना ने यह भी बताया था कि क्या वो शादी के बाद अपना फिल्में करना जारी रखेगी या नहीं।एक पुराने इंटरव्यू में कैटरीना ने कहा था कि उनकी जिंदगी में शादी का बहुत महत्व है। अगर कभी उन्हें ऐसा लगे कि शादी काम से ज्यादा जरूरी है तो वह फिल्मों में काम करना छोड़ देगी और अपने शादीशुदा जिंदगी पर फोकस करेंगी। साथ ही बच्चों को लेकर एक्ट्रेस ने कहा था कि वह चाहेंगी कि उनके बच्चों को माता-पिता दोनों का साथ मिलें क्योंकि वह अपने जीवन में पिता की कमी को बहुत ज्यादा महसूस करती है। दरअसल, कैटरीना जब छोटी थी तो उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। उनकी मां ने अकेले ही 8 बच्चों की परवरिश की थी।

PunjabKesari
 
कैटरीना ने कहा था कि उनके जीवन में पिता की कमी हमेशा महसूस हुई। वह नहीं चाहती कि उनके बच्चे वही दर्द झेले। एक इंटरव्यू में कैटरीना ने कहा था कि, 'एक पिता का ना होना आपके जीवन में एक ऐसी कमी कर देता है जिसे आप भर नहीं सकते। जब मेरे बच्चे होंगे तो उन्हें ऐसा कुछ भी झेलना नहीं पड़ेगा'। कैटरीना ने यह भी कहा था कि जब भी वे मां बनेगी तो अपने बच्चों को पहली प्रायोरिटी देंगी। इमोशनल होते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि हर बार उनके जीवन में ऐसे बहुत से भावुक पल आए जिनसे उन्हें बहुत तकलीफ हुई। ऐसे लोगों को देखकर अच्छा लगता है कि उनके पास पिता हैं और दोनों माता-पिता से उन्हें प्यार मिला है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की मां सुजैन लॉयर और सोशल वर्कर रह चुकी हैं। उन्हें अक्सर अपने काम की वजह से ट्रेवल करना पड़ता था और उनके बच्चे भी साथ जाते थे इसीलिए कटरीना और उनके बहन-भाइयों की पढ़ाई स्कूल में नहीं हुई और उन्हें होम ट्यूटर से पढ़ाया गया है। बता दें कि कैटरीना और विक्की की संगीत और मेहंदी सेरेमनी हो चुकी है। संगीत सेरेमनी की वीडियो तो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही गई साथ ही मेहंदी आर्टिस्ट ने भी वीडियो शेयर कर कंफर्म कर दिया कि बार्बी डॉल के हाथों में मेहंदी भी लग चुकी है। इसी के साथ राजस्थान के जिस होटल में विक्की और कैटरीना शादी कर रहे हैं वहां के एरिया में हाई सिक्योरिटी के इंतजाम पुख्ता कर दिए गए हैं। रिपोर्ट्स की माने तो इस दौरान होटल में किसी भी बाहरी आदमी को आने की इजाजत नहीं होगी। यही नहीं होटल के एक हिस्से में चल रहे निर्माण कार्य को रोक दिया गया।  

PunjabKesari

विक्की कौशल ने मजाक में कैटरीना को शादी के लिए प्रपोज किया था और आज यह मजाक सच हो गया। कैटरीना और विक्की ने अपने रिश्ते को अभी तक ऑफिशियल नहीं किया लेकिन हाल में ही शादी के लिए मुंबई से जयपुर जाते वक्त दोनों ने मीडिया के सामने हंसकर पोज दिए। कइयों को तो अब तक यकीन नहीं हो रहा कि सच में दोनों की शादी हो रही है। कैटरीना जहां इंडस्ट्री का जाना माना नाम है और लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव है जबकि विक्की कौशल को अभी कुछ ही साल हुए हैं इंडस्ट्री में आए। ऐसे में कैटरीना और विक्की की रिलेशनशिप ने सबको हैरान कर दिया है। कैटरीना करियर और पैसे के मामले में  विक्की से आगे हैं हालांकि ये सब कुछ कैटरीना ने अपनी खुद की मेहनत के दम पर खड़ा किया है।
 

Related News