23 JULTUESDAY2024 9:32:59 AM
Nari

खूबसूरत दिखने के लिए सिर्फ इस एक चीज का इस्तेमाल करती हैं 'The Kerala Story' फेम अदा शर्मा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 May, 2023 04:29 PM

द केरला स्टोरी मूवी एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई हैं। हर तरफ अदा की तारीफ हो रही है। अदा अपनी फिल्म का रिएक्शन लेने खुद गई, जहां लोग उन्हें गले लगाकर रोने लगे। अदा इससे पहले भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। वह सोशल मीडिया में एक्टिव ही रहती हैं। लोगों को एक्टिंग के साथ साथ अदा की लुक्स भी अच्छी लगती हैं। अदा की फिटनेस और ग्लोइंग स्किन के लोग दीवाने हैं। चलिए आज के पैकेज में अदा की ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में बताते हैं कि ऐसा क्या खाती और लगाती हैं जो उनकी स्किन इतनी बटर जैसी मुलायम और ग्लोइंग है...

खूब पीती हैं पानी

अदा का कहना है कि खूबसूरत दिखने के लिए एक चीज का ध्यान वो सबसे ज्यादा रखती है वो है पानी। वह दिन भर खूब सारा पानी पीती है। इससे उनके शरीर के सारे टॉक्सिंस बाहर निकल जाते हैं और स्किन एकदम चमकदार रहती है। स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए ये बहुत जरूरी है।

PunjabKesari

चेहरे को करती हैं क्लीन

दूसरी चीज जिसका अदा ध्यान रखती हैं वो हैं चेहरे की क्लींजिंग। बैड पर जाने से पहले वह अपना मेकअप और डस्ट रिमूव करना नहीं भूलती। इसके लिए वह स्किन पर सूट करता माइल्ड स्किन क्लींजर और टॉनर का इस्तेमाल करती हैं और उसके बाद स्किन को अच्छे से मास्चराइज करती हैं। इसके लिए वह स्किन पर सूट करती क्रीम लगाती हैं।

योगा और डांस 

अदा का कहना है कि वह योगा, डांस और अन्य फिजिकल एक्टिविटी करती रहती हैं। ये सब चीजें उन्हें शेप में तो रखते हैं साथ ही में नेचुरल ग्लो भी देते हैं।

PunjabKesari

नहीं भूलती सनस्क्रीन लगाना 

स्किन को धूप से बचाने के लिए अदा सनस्क्रीन लगाना नहीं भूलती। वह एसपीएफ 30 सनस्क्रीन का इस्तेमाल करती हैं जब भी बाहर जाती है।

हैल्दी स्किन के लिए एक्सफोलिएशन

हैल्दी स्किन के लिए एक्सफोलिएशन भी बहुत जरूरी है। डेड स्किन को उतारने के लिए वह स्क्रब करती हैं। जिससे उनकी स्किन एकदम सॉफ्ट बनी रहती है। वह हफ्ते में दो बार स्क्रब करती हैं।

जरुर करती हैं हेयर ऑयलिंग

हेयर के साथ अदा कई बार कलर एक्सपेरीमेंट करती दिख चुकी हैं लेकिन उनके बाल वैसे के वैसे ही मुलायम है क्योंकि वह ऑयलिंग करना नहीं छोड़ती। वह हीट टूल का इस्तेमाल भी नहीं करती।

PunjabKesari

तो अब तो आप जान गए होंगे अदा के ब्यूटी सीक्रेट्स। इन सीक्रेट्स को अपनाकर आप भी अपनी स्किन बटर जैसी मुलायम बना सकते हैं।

Related News