27 APRSATURDAY2024 12:34:33 PM
Nari

टप्पू संग सगाई की खबरों को लेकर आया बबीता जी का रिएक्शन, बोली- बेस्ट लाइफ जी रही हूं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Mar, 2024 10:58 AM
टप्पू संग सगाई की खबरों को लेकर आया बबीता जी का रिएक्शन, बोली- बेस्ट लाइफ जी रही हूं

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाकर घर- घर में पहचान बनाने वाली मुनमुन दत्ता को भला कौन नहीं जानता। एक्टिंग से ज्यादा वह अपने विवादों को लेकर चर्चा में रही हैं। एक बार तो अपने बयान को लेकर उनके जेल जाने की नौबत तक आ गई थी। अब हाल ही में वह अपने रिलेशन को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। हालांकि मुनमुन का मानना है कि इन सब चीजों पर बात करके वह अपनी एनर्जी वेस्ट नहीं करना चाहती।

PunjabKesari

दरअसल कल उस समय हलचल तेज हो गई जब खबर आई कि मुनमुन दत्ता ने सगाई कर ली , उनका मंगेतर और कोई नहीं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अंदकत है। इन दोनों के अफेयर की खबरें तो बहुत पहले से ही चल रही थी, ऐसे में सगाई की बात ने थोड़ा हैरान कर दिया था क्योंकि दोनो में 9 साल का अंतर जो है।

PunjabKesari
इस खबर के वायरल होने के बाद दोनों एक्टर्स ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ये सब फेक है। ई-टाइम्स से बात करते हुए मुनमुन ने कहा कि यह खबर फेक और फनी है। उन्होंने कहा-  यह अफवाह पूरी तरह से मनगढ़ंत है,  वह इस फेक न्यूज पर अपनी एनर्जी वेस्ट नहीं करना चाहतीं। इसके अलावा मुनुमुन ने अपनी न्यूयॉर्क ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- अपनी बेस्ट लाइफ जी रही हूं।

PunjabKesari
वहीं दूसरी तरफ राज की टीम ने भी सोशल मीडिया के जरिए इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। एक्टर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- ‘हैलो, मैं सिर्फ कुछ चीजें साफ करना चाहता हूं। जो खबर आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वो झूठी और बेसलेस है। टीम राज उनादकट।’ खैर सच क्या है यह तो हम नहीं जानते बस इतना जरूर है कि ये दोनों इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं।
 

Related News