29 APRMONDAY2024 4:46:46 PM
Nari

Dada Saheb Phalke Awards: ट्रैडिशनल आउटफिट में खूबसूरत दिखी B Town हसीनाएं

  • Edited By palak,
  • Updated: 21 Feb, 2024 12:20 PM
Dada Saheb Phalke Awards: ट्रैडिशनल आउटफिट में खूबसूरत दिखी B Town हसीनाएं

बीती रात दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स हुए। इस अवॉर्ड्स में कई सारी बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। रानी मुखर्जी, करीना कपूर, अदा शर्मा, बॉबी देओल, शाहिद कपूर कई सारे बी-टाउन सितारे रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरते नजर आए। लेकिन अवॉर्ड्स की सारी लाइमलाइट बी-टाउन हसीनाओं ने ले ली। यह हसीनाएं अवॉर्ड फंक्शन में एक से बढ़कर एक लुक में नजर आई। तो चलिए डालते हैं सबसे लुक पर एक नजर। 

सबसे पहले बात करते हैं करीना कपूर के लुक की। करीना इवेंट में डीप क्लीवेज गोल्डन आईवरी ड्रेस में नजर आई। इसके साथ उन्होंने गले में स्लीक नेकलेस पहना। डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स में बेबो काफी गॉर्जियस दिखी।    

PunjabKesari

सान्या मल्हौत्रा इवेंट में गोल्डन, व्हाइट रफल साड़ी में दिखी। हैवी ईयररिंग्स, गले में सिंपल नेकपीस, डॉर्क मेकअप में वह काफी गॉर्जियस दिखी। वहीं इस दौरान उन्होंने अपना अवॉर्ड भी फ्लॉन्ट किया।

PunjabKesari

श्रीजीता डे इवेंट में रेड ब्लाउज और फ्लोरल लहंगे में दिखी। कानों में हैवी ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स में उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया।  

PunjabKesari

शमिता शेट्टी इवेंट में लाइट कलर की साड़ी पहनी। व्हाइट नेकपीस, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ शमिता भी बेहद प्यारी दिखी। 

PunjabKesari

टीवी की अनुपमा रुपाली गांगुली भी इवेंट में पहुंची। रुपाली ने ब्लू लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनी। कानों में हैवी ईयररिंग्स,  मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी, हैवी ईयररिंग्स में वह भी बाकी हसीनाओं को टक्कर देती हुई दिखी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी गोल्डन कलर की साड़ी में दिखी। उन्होंने मॉर्डन ट्विस्ट के साथ साड़ी कैरी किया। साड़ी का ब्लाउज टॉप स्टाइल में था। मैचिंग ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप में वह भी काफी खूबसूरत नजर आई।  

PunjabKesari

कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ब्लैक कलर की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत दिखी। साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग गोल्डन ईयररिंग्स और हैंडबैग कैरी किया। बालों में बन और डॉर्क मेकअप में एक्ट्रेस भी काफी सुंदर नजर आई।

PunjabKesari

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा प्लेन येलो साड़ी में दिखी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज पहना। ग्रीन गोल्डन नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी लगाए उन्होंने भी ट्रेडिशनल लुक में सबका दिल जीत लिया। 

PunjabKesari

बिग बॉस फेम कपल नील और ऐश्वर्या भी अवॉर्ड्स फंक्शन में नजर आए। जहां नील ने ब्लैक स्ट्रीप्ड कोट पैंट पहना वहीं ऐश्वर्या पर्पल कलर की साड़ी में नजर आई। गले में पर्ल नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, रेड लिपस्टिक और बालों में फूल लगाए ऐश्वर्या बेहद गॉर्जियस दिखी। 

PunjabKesari

रानी मुखर्जी ब्लैक कलर की प्लेन साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी। डॉर्क मेकअप बालों को खुला छोड़ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

अदा शर्मा आइवरी गोल्डन कलर के लहंगे में दिखी। माथे पर मांगटीका, बालों को खुला छोड़ वह भी काफी प्यारी दिखी।

PunjabKesari

 
 

Related News