20 MAYMONDAY2024 9:10:44 PM
Nari

क्या तुम मुझे तलाक दे रही हो? लोगों के कहने पर आयुष शर्मा ने अर्पिता से पूछा लिया था ये सवाल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 May, 2024 04:07 PM
क्या तुम मुझे तलाक दे रही हो? लोगों के कहने पर आयुष शर्मा ने अर्पिता से पूछा लिया था ये सवाल

बॉलीवुड में हाई प्रोफाइल सेलेब्स की शादियां हमेशा चर्चा में रहती हैं। जितना शोर उनकी  शादी को लेकर मचता है, उतनी ही अफवाहें तलाक की भी चलती रहती हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा भी इससे अछूते नहीं रहे हैं। उन दोनों के रिश्ते को लेकर चल रही अफवाहों का असर यह हुआ कि आयुष को भी लगने लगा था कि उनकी शादी टूट जाएगी।

PunjabKesari
साल 2014 में सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान ने एक्टर आयुष शर्मा संग शादी रचाई थी। हालांकि उनका यह रिश्ता कई लोगों को हजम नहीं हुआ। लोगों का कहना था कि आयुष ने सलमान के पैसों के लिए उनकी बहन से शादी की तो वहीं कुछ मानना था कि फिल्मों में काम करने के लिए आयुष ने ऐसा किया। ये सब बातें कहीं ना कहीं उनकी शादीशुदा जिंदगी पर असर डाल रही हैं। 

PunjabKesari
अर्पिता और आयुष की शादी को 10 साल हो गए हैं, दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं पर ना जाने क्यों लोग ये सब देखकर खुश नहीं है। तभी तो एक शख्स ने उनसे साफ ही पूछ लिया था कि वह अपनी पत्नी को तलाक कब दे रहे हैं? अपने हालिया इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने इस बात का जिक्र किया। एक्टर ने बताया कि यह सुन वह काफी चौंक गए थे। 

PunjabKesari
आयुष ने इंटरव्यू में बताया कि- "एक बार मैं अपने बेटे के साथ खाना खाने के लिए गया था, तभी अचानक एक पैपराजी ने मुझसे सवाल पूछा कि क्या मैं तलाक लेने वाला हूं? यह सुनकर मैं दंग रह गया।" एक्टर ने बताया- "यह सुनने के बाद मैं घर गया और अपनी पत्नी से यह सवाल पूछा कि क्या  तुम मुझे तलाक देने वाली हो?  इन बात पर हम दोनों खूब हंसे। "

PunjabKesari
, आयुष ने कहा कि अर्पिता उनके लिए सपोर्ट पिलर रही हैं औ एक बढ़िया आलोचक भी हैं। बता दें कि  आयुष हिमाचल प्रदेश के राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके दादा सुखराम कैबिनेट मंत्री थे। आयुष ने  'लवयात्रि' और 'अंतिम' जैसी फिल्मों में काम किया, पर खान परिवार का साथ होने के बावजूद उनका फिल्मी करियर कुछ खास अच्छा नहीं रहा। 
 

Related News