28 APRSUNDAY2024 5:43:06 PM
Nari

शाहरुख के लाडले को किस बात का डर? अकेले कमरे में गुमसुम बैठा रहता है आर्यन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Nov, 2021 04:50 PM
शाहरुख के लाडले को किस बात का डर? अकेले कमरे में गुमसुम बैठा रहता है आर्यन

एक गलती इंसान की पूरी जिंदगी बदल देती है। ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान के साथ। आर्यन भले ही जेल की सलाखों से बाहर निकल आया है, लेकिन अब भी एक डर उनके मन में है। शायद तभी उसने अपने आप को सभी से दूर कर लिया है और चुपचाप अकेले वक्त बिता रहा है। खबरों की मानें ताे आर्यन ने लोगों से मिलना- जुलना भी बंद कर दिया  है। 

PunjabKesari
खबरों तो यह भी कहती है कि शाहरुख का लाडला  दिन भर अपने कमरे में रहता हैं और उसे किसी से मिलने में कोई इंटरेस्ट नहीं है। इस डर से निकलने के लिए आर्यन का परिवार उसका बखूबी साथ दे रहा है। वह अपने बेटे पर किसी भी तरीके का दबाव नहीं डाल रहे हैं, उसे संभलने का पूरा वक्त दे रहे हैं। कहा जाता है कि आर्यन पहले भी  चुपचाप ही रहता था, लेकिन अब वह ज्यादा ही गुमसुम हो गया है।

PunjabKesari

ऐसा ही कुछ आर्यन के साथ तब हुआ था जब वह जेल में गए था। बताया गया था कि वह अपने में ही खोए रहते थे। जेल प्रशासन के समझाने के बाद उन्होंने जेल लाइब्रेरी में कुछ समय बिताना शुरू किया, जहां उन्होंने  'द लायंस गेट' और फिर भगवान 'श्री राम' पर लिखी किताबें पढ़ी। 

PunjabKesari

जब आर्यन को खबर मिली थी कि वह जेल से निकलने वाले हैं तो उनके चेहरे पर  खुशी और सुकून के भाव दिखे। उस दौरान आर्यन ने जेल के कुछ कैदियों से वादा किया है कि वह उनके परिवार की आर्थ‍िक मदद करेंगे। आर्यन की कुछ कैदियों से जेल में बात होने लगी थी। कुछ अन्‍य का केस सुन आर्यन ने उन्‍हें कानूनी मदद देने की भी बात कही है।

PunjabKesari

Related News