18 MAYSATURDAY2024 7:14:05 PM
Nari

Drugs Case: 12 घंटे की पूछताछ के बाद अरमान कोहली गिरफ्तार, घर से मिला इंटरनेशनल कोकीन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 Aug, 2021 11:39 AM
Drugs Case: 12 घंटे की पूछताछ के बाद अरमान कोहली गिरफ्तार, घर से मिला इंटरनेशनल कोकीन

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सामने आए ड्रग मामले को लेकर एनसीबी सख्त हो गई है। इस केस की जांच में अबतक कई स्टार्स के नाम सामने आए हैं, जिनसे पूछताछ भी की जा चुकी है। वहीं हाल ही में बिग बाॅस फेम एक्टर अरमान कोहली को ड्रग्स केस में हिरासत में लिया गया है। एनसीबी ने बीते दिन अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया। 

PunjabKesari

12 घंटे तक की गई पूछताछ 

मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर से 12 घंटे तक पूछताछ की गई जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। खबरों के मुताबिक, एनसीबी ने 28 अगस्त को हाजी अली के पास छापा मारा था। जहां से उन्होंने एक बड़े ड्रग डीलर अजय राजू सिंह को गिरफ्तार किया था। अजय के पास से एनसीबी ने 25 ग्राम एमडी बरामद की थी। अजय से की गई पूछताछ में अरमान कोहली का नाम सामने आया। जिसके बाद एनसीबी ने रोलिंग थंडर नाम का एक ऑपरेशन शुरू किया और अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान अरमान कोहली के घर से ड्रग्स बरामद हुए हैं। जिसके बाद उनसे एनसीबी के अधिकारियों ने पूछताछ की और फिर एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया। एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया कि एक्टर ने एनसीबी के सवालों का सही से जवाब नहीं दिया है। 

PunjabKesari

आपको बता दें अरमान कोहली से पहले हाल ही में टीवी एक्टर गौरव दीक्षित के घर एनसीबी ने छापेमारी की थी। जहां से एमडी और चरस जैसे नशीले पदार्थ एनसीबी की टीम ने बरामद किए थे। गौरव दीक्षित को 30 अगस्त के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है।

Related News