29 APRMONDAY2024 9:59:02 AM
Nari

The Kerala Story के विवाद में कूदे एआर रहमान , शेयर किया मस्जिद में हिंदू शादी का वीडियो

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 May, 2023 05:49 PM
The Kerala Story के विवाद में कूदे एआर रहमान , शेयर किया  मस्जिद में हिंदू शादी का वीडियो

फिल्म द केरल स्टोरी पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए केरल राज्य की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है और यह सांप्रदायिक सौहार्द के लिए भी खतरनाक है। इसे लेकर कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने आपत्ति जताते हुए फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है। अब 'द केरल स्टोरी' विवाद के बीच मशहूर गायक और संगीतकार एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर मस्जिद में हो रहे एक हिंदू विवाह का वीडियो साझा किया है, जो अब वायरल हो रह है। 

एआर रहमान ने अपने ट्विटर पर कॉमरेड फ्रॉम केरला नाम के अकाउंट से पोस्ट किए गए वीडियो को री-ट्वीट किया है। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है, लेकिन द करेल स्टोरी विवाद के बीच जनकर वायरल हो रहा है। वीजियो में केरल के एक मस्जिद में हुई हिंदू शादी की झलक दिखाई गई है। वीडियो को साझा करते हुए एआर रहमान ने कैप्शन में लिखा, 'शानदार इंसानियत के लिए प्यार बिना किसी शर्त होना चाहिए।' वीडियो देखने के बाद फैंस ने इसे शेयर करने के लिए एआर रहमान का शुक्रिया अदा किया। 

एक नजर यूजर्स के रिएक्शन पर...

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'धन्यवाद एआर रहमान, कुछ लोग अपने प्रोपेगैंडा से केरल की छवि खराब कर रहे हैं। लोग एक बार केरल आ गए तो उन्हें पता चल जाएगा कि असल में हम कैसे हैं।'

PunjabKesari

 

एक अन्य ने लिखा, 'उन अभागी लड़कियों के लिए एक शब्द भी नहीं।'

PunjabKesari

वहीं एआर रहमान के कुछ फैंस ने कहा कि उन्हें ऐसे विवादों से दूर रहना चाहिए। 

PunjabKesari

 'द केरल स्टोरी' फिल्म की कहानी केरल के 32,000 हिंदू और ईसाई लड़कियों की है, जिन्हें कथित तौर पर लव जिहाद में फंसाया गया। फिल्म के निर्माता यह दावा कर रहे हैं कि यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है।  

PunjabKesari

Related News