29 APRMONDAY2024 11:15:08 PM
Nari

अप्रैल का महीना इन राशियों के लिए Lucky, नौकरी-कारोबार में मिलेगी तरक्की

  • Edited By palak,
  • Updated: 31 Mar, 2024 05:28 PM
अप्रैल का महीना इन राशियों के लिए Lucky, नौकरी-कारोबार में मिलेगी तरक्की

कल से अप्रैल का महीना शुरु होने वाला है। अप्रैल महीने की 8 तारीख को सूर्य ग्रहण लगने वाला है। सूर्य ग्रहण लगने के बाद भी यह महीना कुछ राशियों के लिए बहुत ही लकी रहने वाला है। यह पूर्ण सूर्य ग्रहण होगा जो मीन राशि के साथ-साथ रेवती नक्षत्र में लगेगा। ज्योतिषशास्त्रों के अनुसार, यह ग्रहण 4 राशियों के लिए बहुत लकी होगा। ग्रहण के चलते इन 4 राशियों को करियर, नौकरी के मामलों में फायदा हो सकता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि ऐसी राशियां कौन सी हैं जिनके लिए सूर्य ग्रहण लकी होगा। 

सिंह 

इस राशि के जातकों की कार्यक्षेत्र या ऑफिस की स्थिति अच्छी होगी। नौकरी में प्रमोशन-इंक्रीमेंट हो सकता है। किसी भी तरह की बीमारी या फिर रोग से आप बचे रहेंगे। अप्रैल में इस राशि के जातकों का भाग्य  90% तक साथ रहेगा।  

PunjabKesari

मकर 

नौकरी कारोबार में आप लोगों की अच्छी और नई शुरुआत हो सकती है। आपको रुका हुआ पैसा वापिस मिल सकता है। पिता की सहमति के साथ आपके सारे जरुरी काम पूरे होंगे। इस महीने भाग्य 85% तक आपका साथ देगा। 

धनु

करियर में आप लोगों को सफलता मिल सकती है। करियर में लाभ के योग आपको मिल सकती है। वाद-विवाद से आप लोग दूर रहेंगे। घर में कोई शुभ समाचार आ सकता है। भाग्य आपका साथ 95% तक रहेगा।

PunjabKesari

वृषभ 

नौकरी में आप लोगों को उन्नति मिलेगी। संपत्ति से जुड़ा कोई फायदा आपको मिल सकता है। अचानक धन का लाभ होगा। इस महीने आपका भाग्य 95 प्रतिशत तक साथ देगा। 

 इन राशियों को रहेगी परेशानी 

यहां 4 राशि वालों के लिए यह सूर्यग्रहण फायदेमंद होगा। वहीं मेष, मिथुन, कन्या और मीन राशि वालों को थोड़ा सा संभलकर रहना पड़ेगा। इन राशियों को धन संबंधी, किसी बीमारी या गंभीर रोग से जूझना पड़ सकता है।

करें ये उपाय 

जिन राशियों के लिए सूर्यग्रहण समस्या खड़ी कर सकता है उन्हें इसके प्रभाव से बचने के लिए गुड़, गेंहू और तांबे जैसी चीजों का दान जरुर करें। इससे आपकी परेशानियां खत्म होंगी।    

PunjabKesari

Related News