24 APRWEDNESDAY2024 1:46:43 AM
Nari

लहंगा उठाओ और साइज बताओ... साजिद खान से परेशान हुई एक और एक्ट्रेस ने सुनाया दुख

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Oct, 2022 05:59 PM

बिग बॉस 16 हाउस में आए कंटेस्टेंट लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं लेकिन एक कंटेस्टेंट को लेकर लगातार मांग की जा रही है कि उसे बाहर निकाला जाए और वो नाम है साजिद खान का। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी आगे आई लेकिन अब वह अपनी सुरक्षा को लेकर मुद्दा उठाती नजर आई हैं। दरअसल, डीसीडब्ल्यू की अध्यक्ष का आरोप है कि उनकी गैर-मौजूदगी में जबरन एक व्यक्ति ने घर में घुस कर उनके दो वाहनों को नुकसान पहुंचाया है।

PunjabKesari

ट्वीट के जरिए उन्होंने कहा कि अभी कुछ देर पहले मेरे घर पर कोई हमलावर घुस आया और उसने हमला किया। मेरी और मेरी मां की गाड़ी बुरी तरह से तोड़ दी और घर में घुसने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि भगवान का शुक्र है कि मैं और मेरी मां दोनों घर पर नहीं थे, वरना पता नहीं क्या होता। कुछ भी कर लो मैं डरूंगी नहीं। मैं दिल्ली पुलिस में शिकायत कर रही हूं। दरअसल, स्वाति का कहना है कि ये सब तब से शुरू हुआ है जब से उन्होंने फिल्म निर्माता साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाई है। उन्होंने ‘‘मी टू’’ आंदोलन के दौरान फिल्म निर्माता साजिद खान के खिलाफ लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के मद्देनजर केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर से खान को एक कार्यक्रम से हटाने की मांग की थी जिसके बाद से ही उन्हें इंस्टाग्राम पर दुष्कर्म जैसी धमकियां मिल रही है।

PunjabKesari
बता देंं कि जब से साजिद खान बिग बॉस में नजर आए है तभी से बॉलीवुड व टीवी की नामी एक्ट्रेस उनके खिलाफ खड़ी हो गई है।  #Metoo के आरोपी साजिद खान को बिग बॉस में देखकर कई एक्ट्रेसेस शो के मेकर्स और सलमान खान पर भी गुस्सा निकाल रही हैं। अब ऐसे ही आरोप लिए भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी सामने आई है। उन्होंने र कहा- इस बार का बिग बॉस देखकर उन्हें गुस्सा आ रहा है। साजिद खान को देखकर मेरा दिल टूटता है। मीटू के दौरान उनका असली चेहरा जब सामने आया था, तो हम जैसे कई लोगों को तसल्ली हुई थी कि चलो कोई तो है, जिसमें हिम्मत है। मुझे समझ नहीं आता कि बिग बॉस उनकी इमेज को क्लीन करने में क्यों लगे हुए हैं।

PunjabKesari
अपने साथ हुई हैरासमेंट की बात करते हुए रानी ने कहा- मैंने हिम्मतवाला फिल्म के दौरान साजिद की टीम से कॉन्टैक्ट किया था। साजिद ने मुझे कॉल करके कहा था कि वो मुझसे डायरेक्ट कॉन्टैक्ट करना चाहते हैं। साथ ही हिदायत दी कि यह फॉर्मल मीटिंग है तो किसी मैनेजर या पीआर को लेकर मत आना, अकेली ही आना। आगे उन्होंने कहा-  'बॉलीवुड के इतने बड़े डायरेक्टर हैं, तो मैंने उनकी बात मान ली। मैं जुहू स्थित उनके घर पहुंची, तो उनके घर पर वो अकेले थे। साजिद ने मुझसे पहले कहा कि तुम्हें धोखा-धोखा आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट करने वाला हूं। इसमें तुम्हें छोटा लहंगा पहनना होगा। मुझे अपने पैर दिखाओ। मैं लॉन्ग स्कर्ट पहन कर गई थी, तो उन्होंने मुझसे पैर दिखाने को कहा। मुझे लगा शायद ऐसे ही होता है, मैंने अपने पैर दिखाए, घुटने तक। फिर बोलने लगे कि अपना ...साइज बताओ। मुझसे शर्माओ मत, तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं। ...कितनी बार करती हो। जब ये सब सुना न, तो मैं असहज हो गई और कह दिया कि आप किस तरह की बातें कर रहे हैं। मैं बहुत अनकंफर्टेबल हो रही हूं। तो वो भी चौंक कर डर गए। उन्हें लगा था कि मैं उनका फेवर करूंगी। मैं फौरन वहां से निकल गई। यहां तक कि उन्होंने मुझे गंदे तरीके से छूने की भी कोशिश की थी।'

PunjabKesari

रानी ने आगे कहा- जब कॉन्ट्रैक्टर ने मुझसे गाने के बारे में पूछा तो मैंने उसे सारी बात बताई, उसने मुझे कहा कि तुमने फोन क्यों नहीं किया। मैंने उनसे यही कहा कि अगर मैं कुछ बोलती हूं, तो मुझे भोजपुरी एक्ट्रेस समझ कर सीरियसली नहीं लिया जाएगा। उल्टा मैं ही झूठी साबित हो जाऊंगी। कहीं बॉलीवुड में मेरी इमेज खराब ना हो जाए और मुझे काम ही नहीं मिले। बता दें कि सिर्फ रानी ही नहीं उर्फी जावेद, देवोलिना भट्टाचार्जी, मंदाना करीमी, जैसे कई बड़ी एक्ट्रेसेज को साजिद की स्क्रीन प्रेजेंस से आपत्ति है। शर्लिन चोपड़ा ने तो सलमान खान से सवाल किया है कि अगर साजिद खान उनके घर-परिवार की महिला या महिला दोस्त के साथ ऐसा गलत व्यवहार करते तो क्या तब भी वह उन्हें बिग बॉस के घर में इस तरह रखते। इसे लेकर  शर्लिन ने बिग बॉस बनाने वाले प्रॉडक्शन हाउस, सलमान खान और बिग बॉस 16 को लीगल नोटिस और वुमन कमीशन को भी चिट्ठी लिखी है। उन्होंने भी साजिद को शो से बाहर करने की मांग की है जबकि राखी सांवत का कहना है कि उन्हें अपनी गलती सुधारने का दूसरा मौका मिलना चाहिए और शहनाज गिल भी उन्हें स्पॉर्ट करती ही दिखीं थी। जिसे लेकर लोगों ने शहनाज गिल को भी खरी-खोटी सुनाई थी। 


 

Related News