20 APRSATURDAY2024 1:43:12 PM
Life Style

टीवी की चहेती बहू अंकिता लोखंडे  Real Life में जल्द बनेगी दुल्हन,  शाादी के डेट फाइनल!

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Nov, 2021 09:45 AM
टीवी की चहेती बहू अंकिता लोखंडे  Real Life में जल्द बनेगी दुल्हन,  शाादी के डेट फाइनल!

टीवी के लोकप्रिय शो पवित्र रिश्ता से अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे अपनी लव लाइफ को कभी लोगों से छिपाती  नहीं है। आए दिन वो अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। अब हाल ही में वह अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है।

PunjabKesari

खबरों के मुतबिक  विक्की और अंकिता 12, 13 या 14 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बताया जा रहा है कि रिश्तेदारों और दोस्तों को शादी का इन्विटेशन भी मिल गया है, ऑफिशयल इन्विटेशन्स जल्द ही दे दिए जाएंगे।  ये दोनों करीबसाढ़े तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, अकसर इन्हे एक साथ ही देखा जाता है। 

PunjabKesari

हाल ही में दीवाली पार्टी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें अंकिता अपने बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आई थी। अंकिता ने खुलेआम विक्की जैन के साथ अपने प्यार का इज़हार करती हैं। सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता की लाइफ में विक्की आए थे। दोनों मुश्किल समय में एक-दूसरे का साथ देते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि विक्की जैन बॉक्स क्रिकेट लीग की टीम मुंबई टाइगर्स के को-ओनर है और यही वजह है कि टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े कलाकारों के साथ विक्की जैन की अच्छी-खासी दोस्ती है। वहीं अंकिता की बात करें तो वह इन दिनों   अपने सुपरहिट सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 

PunjabKesari

Related News