27 APRSATURDAY2024 7:34:15 AM
Nari

विक्की की फिर दुल्हन बनी अंकिता लोखंडे, विदेश में रोमांटिक अंदाज में की दूसरी शादी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Aug, 2023 02:12 PM
विक्की की फिर दुल्हन बनी अंकिता लोखंडे, विदेश में रोमांटिक अंदाज में की दूसरी शादी

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भले ही पर्दे से दूर हैं कि लकिन इसके बावजूद वह लोगों के दिलों में बसी हुई है। वह अच्छी तरह से जानती हैं कि लाइमलाइट में किस तरह से बने रहना है। अंकिता आए दिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में  वह अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। 


जी हां, अंकिता और उसके पति विक्की जैन ने एक बार फिर शादी कर ली है। अब इन दोनों की रोमांटिक तस्वीरें छाई हुई है। दोनों ने विदेश में क्रिश्चियन रीति- रिवाज से शादी की है। इस खास दिन के लिए अंकिता ने पिंक कलर की शिमरी साड़ी पहनी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। 


एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'फिर से शादी कर ली।' वीडियो में देख सकते हैं कि पहले  दोनों ने एक-दूसरे को रिंग पहनाई, फिर विक्की घुटने पर बैठकर अंकिता को फूलों का गुलदस्ता देते हैं और उनके हाथ पर किस करते हैं।


दूसरी शादी के बाद कपल ने रोमांटिक फोटोशूट भी करवाया है जिसमें वह दाेनों एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं।अपनी खूबसूरत फोटो के साथ अंकिता ने लिखा-  "मैंने एक सितारे से खव्वाहिश की थी, मैं मुड़ी और तुम वहां थे... आई लव यू मिस्टर जे।

PunjabKesari

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो  शिमरी साड़ी के साथ डायमंड का हैवी नेकलेस उनके लुक को रॉयल बनाने का काम कर रहा है। इस साड़ी के साथ अंकिता ने मेकअप  न्यूड ही रखा। वहीं उनके पति  विक्की सफेद कलर के ब्लेजर और ब्लैक पैंट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। 

Related News