20 JANWEDNESDAY2021 5:36:09 PM
Nari

ब्वॉयफ्रैंड की बेरुखी से नाराज अंकिता पार्टी में बोली सबके सामने, लोग बोले-थोड़ी शर्म करो

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Nov, 2020 04:43 PM
ब्वॉयफ्रैंड की बेरुखी से नाराज अंकिता पार्टी में बोली सबके सामने, लोग बोले-थोड़ी शर्म करो

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। अंकिता हर फेस्टिवल विक्की के साथ मनाती है। ज्यादातर दोनों को साथ में ही देखा जाता है। दीवाली पर भी अंकिता और विक्की साथ थे। इसी बीच इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अंकिता ब्वॉयफ्रेंड विक्की को डांटती हुई दिखाई दे रही हैं।

दिवाली पार्टी में मस्ती करते दिखें अंकिता और विक्की

यह वीडियो दिवाली का है। दिवाली के खास मौके पर अंकिता और विक्की ने एक छोटी-सी पार्टी रखी थी, जिसमें इनके करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। इस दौरान अंकिता ने लाल रंग का लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने गले में हैवी नेकलेस कैरी किया। वीडियो के जरिए दोस्तों के साथ मिलकर इन दोनों ने अपने फैंस और करीबियों को दिवाली की शुभकामानाएं दी लेकिन इस दौरान विक्की ने कुछ ऐसा बोल दिया कि अंकिता लोखंडे ने उन्हें डांट लगा दी। 

अंकिता ने लगाई ब्वॉयफ्रेंड को डांट

वीडियो में अंकिता ब्वॉयफ्रेंड विक्की को डांट लगाते हुए कहती हैं कि बेबी आपको सोशल मीडिया पर इस तरह से नहीं बोला चाहिए। हालांकि थोड़ी ही देर बात अंकिता लोखंडे सामान्य दिखाई देती हैं। सोशल मीडिया यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। अंकिता के इस वीडियो पर सुशांत के फैंस उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। किसी ने कहा कि अंकिता बेहद खुश है और उन्हें सुशांत की याद भी नहीं आती तो किसी ने कहा कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब लोगों ने अंकिता को ट्रोल किया हो। सुशांत की मौत के बाद उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है लेकिन कुछ लोग अंकिता के लिए खुश हैं कि वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही है।

लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे दोनों

वही, सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ता टूटने के बाद अंकिता की जिंदगी में विक्की जैन आए थे। खबरों के मुताबिक, विक्की बिलासपुर के रहने वाले है और बिजनेसमैन हैं। एक कॉमन फ्रेंड के जरिए अंकिता और विक्की की मुलाकात हुई थी। बाद में दोनों कई बार मिले। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के नजदीक आने लगे।  फिर दोनों को प्यार हो गया।

शादी को लेकर अंकिता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'मेरे लिए प्यार अहमियत रखता है क्योंकि मैं इसमें यकीन रखती हूं। जिससे मैं शादी करूं, सिर्फ उसे ही प्यार करूं, ऐसा नहीं है। मैं हर किसी को प्यार देने में यकीन रखती हूं, अपने परिवार को, अपने दोस्तों और खुद को भी।'

विक्की जैन अंकिता का हर सिचुएशन में साथ देते हैं। दोनों काफी सालों से एक-दूसरे के साथ हैं। अंकिता भी विक्की के साथ काफी खुश है।


 

Related News