17 SEPTUESDAY2024 12:29:30 AM
Nari

"वहां अच्छे लोग नहीं गाली गलौज वाले जाते हैं..." अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने इसलिए मारी Bigg Boss के ऑफर को लात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Aug, 2024 03:56 PM

प्रसिद्ध भारतीय धर्म गुरु और कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य जी महाराज भले ही बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बन रहे हैं पर इस शाे के साथ उनका नाम जरूर जुड़ गया है। खबरें थी कि  बिग बॉस के मेकर्स ने इस बार के सीजन में कुछ नया और रोचक जोड़ने के लिए बाबा अनिरुद्ध आचार्य को अप्रोच किया था, लेकिन महाराज ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। अब उन्होंने खुद ही इन खबरों की सच्चाई सभी को बता दी है।

PunjabKesari

अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने हाल ही में अपने एक कार्यक्रम में कथा वाचन के दौरान बताया कि वह इस शो में क्यों नही जा रहे हैं। गुरुजी ने कहा- उनके लिए पैसा मायने नहीं रखता उनके संस्कार मायने रखते हैं। महाराज जी ने प्रवचन सुनाते वक्त बिग बॉस का जिक्र करते हुए कहा-  वह अच्छे लोगों की जगह नहीं है, वहां गाली गलौज करने वाले लोग जाते हैं। 

PunjabKesari
वायरल हो रहे एक वीडियो में अनिरुद्धाचार्य जी को यह बोलते हुए सुना गया कि- “बिग बॉस में मुझे बुलाया, कि गुरुजी आप आइए करोड़ों रुपए का ऑफर है, लेकिन मैंने उसे ठुकरा दिया। मैंने स्वीकार नहीं किया क्योंकि वह मेरी संस्कृति और संस्कारों से मैच नहीं कर रहा। पैसा मायने नहीं रखता, मेरे संस्कार मायने रखते हैं, मैंने कहा कि वो जो बिग बॉस है वहां पर गाली-गलौच वाले लोग रहते हैं वो संस्कारी लोग नहीं होते। मेरा वहां जाना सही नहीं होगा. इसलिए मैंने उस ऑफर को ठुकरा दिया। ”

PunjabKesari

महाराज जी आगे कहते हैं- “अगर पैसों का लालच होता तो करोड़ों का ऑफर था, मैं कर लेता लेकिन नहीं मेरा धर्म, मेरी संस्कृति, मेरे संस्कार पैसों से आगे हैं.” । उनके इस वीडियो पर लोग तरह- तरह की बातें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- “अरे गुरुजी वहां नॉन वेज खाना भी एक ही किचन में बनता है. बड़ा मुश्किल काम हो जाता आपके लिए.” । वहीं एक ने चुटकी लेते हुए लिखा-  “वहां आपकी सारी पोल खुल जाती गुरुजी.”। 

Related News