28 APRSUNDAY2024 5:38:52 PM
Nari

भतीजी शनाया के डेब्यू से बेहद खुश हैं अनिल कपूर, तारीफ में बोले- पूरे परिवार को तुम पर गर्व

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jul, 2023 06:18 PM
भतीजी शनाया के डेब्यू से बेहद खुश हैं अनिल कपूर, तारीफ में बोले- पूरे परिवार को तुम पर गर्व

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी भतीजी शनाया कपूर की तारीफ करते हुये उसके लिये इमोशनल नोट लिखा है। अनिल कपूर के भाई संजय कपूर की बेटी शनाया फिल्म वृषभ से दक्षिण भारतीय फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म वृषभ को कनेक्ट मीडिया और बालाजी टेलीफिल्म्स ने एवीएस स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया है। 

PunjabKesari
इस फिल्म का निर्माण अभिषेक व्यास, विशाल गुरनानी, जूही पारेख मेहता, श्याम सुंदर, एकता आर कपूर, शोभा कपूर और वरुण माथुर ने किया है। वृषभ में दक्षिण भारतीय फिल्मो के जानेमाने अभिनेता मोहनलाल की मुख्य भूमिका है। अनिल कपूर ने शनाया कपूर की कामयाबी के लिए उनकी दिल से तारीफ की।

PunjabKesari
एक्टर ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि शनाया की कामयाबी पर उन्हें और पूरे कपूर परिवार को कितना गर्व है। इस खबर से कपूर परिवार गर्व से झूम उठा है। अनिल कपूर ने शनाया की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा, शनाया! यह एक ऐसी शुरुआत है जो किसी और से बेहतर नहीं है, और हम आपके सपनों को हकीकत में बदलते हुए देखकर बहुत खुश हैं। 

PunjabKesari


अनिल कपूर ने अपनी भतीजी के लिए आगे लिखा- यह प्रोजेक्ट आपकी चमक में कई अहम कामयाबी में से पहला है। हम आप पर पूरे दिल से विश्वास करते हैं, और हमें इससे अधिक गर्व नहीं हो सकता। असीम प्यार, अटूट समर्थन और गर्व से भरे दिल। 

Related News