20 JANWEDNESDAY2021 5:08:18 PM
Nari

बयान के बाद फोटो के लिए ट्रोल हुईं अनन्या, कहा- 'ये है असली स्ट्रगल

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 15 Jan, 2020 11:54 AM
बयान के बाद फोटो के लिए ट्रोल हुईं अनन्या, कहा- 'ये है असली स्ट्रगल

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फोटो और बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। कई बार वह अपने स्टाइल और बयान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती है। जिसके कारण ट्रोलर उनकी काफी क्लास लगाते है। वहीं हाल ही में अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसे लेकर वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। 

 

PunjabKesari

PunjabKesari

इन फोटो में ब्लू टैंक टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स पहने अनन्या एक खेत में खड़ी है। जिसे देखकर उनके फैंस लगातार उन पर कमेंट कर रहे है। अनन्या की क्लास लगाते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये है असली स्ट्रगल', दूसरे यूजर ने लिखा, 'स्ट्रगल कर रही हैं दीदी'। इसी तरह कई यूजर्स ने अनन्या की फोटो पर कमेंट किया। 

PunjabKesari

बता  दें, यूजर्स अनन्या को यह कमेंट उनके पिछले बयान को लेकर कर रहे है। दरअसल इससे पहले जब अनन्या पांडे राजीव मसंद के शो में पहुंची तो थी उन्होंने बॉलीवुड में हो रही उनके स्ट्रगल के बारे में बताया तो गली बॉय स्टार सिद्धांत ने एक लाइन में ही उनकी बोलती बंद करवा दी थी। जिसके बाद लोगों उनके स्ट्रगल को लेकर उनका काफी ट्रोल कर रहे है। वहीं इस बयान के बाद उनके पिता चंकी पांडे ने भी अनन्या को हर जगह उनका नाम इस्तेमाल करने से मना किया था। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News