20 JANWEDNESDAY2021 5:44:11 PM
Nari

नेपोटिज्म पर बोली अनन्या तो इस एक्टर ने दिया करारा जवाब,ट्रोलर्स ने की तारीफ

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 03 Jan, 2020 01:45 PM
नेपोटिज्म पर बोली अनन्या तो इस एक्टर ने दिया करारा जवाब,ट्रोलर्स ने की तारीफ

बॉलीवुड में अकसर नेपोटिज्म के मुद्दे पर बहस होती रहती है। इसमें कई स्टार्स खुल कर इसके खिलाफ बोलते हैं तो कुछ इसके हक में बोलते हैं। वहीं हाल ही में स्टूडेंट् ऑफ ईयर 2 से अपने करियर शुरु करने वाले अनन्या पांडे और गली ब्वॉय सिद्धांत नेपोटिज्म को लेकर आमने सामने आते हुए नजर आई। इस बहस में अपनी बात को लेकर अनन्या को ट्रोल का सामना करना पड़ा वहीं सिद्धांत की एक बात ने फैंस और ट्रोलर्स का दिल जीत लिया। 

PunjabKesari

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जो कि फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद की न्यूकमर्स राउंडटेबल 2019 की है। इस  शो में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, विशाल जेठवा, अभिमन्यु दासानी, सलोनी बत्रा, गीतिका वैद्य जैसे न्यूकमर्स शामिल हुए। शो के दौरान राजीवन ने अनन्या से नेपोटिज्म पर सवाल पूछा जिसका जवाब देने को लेकर वह ट्रोल हो गई। 

 

दरअसल शो के दौरान जवाब देते हुए अनन्या ने कहा  वह इस बात को नहीं नकार सकती कि मैं चंकी पांडे की बेटी है लेकिन उनके पिता ने कड़ी मेहनत की है। जब अनन्या पहली फिल्म 1 साल लेट हो गई थी तब उनके पिता ने उन्हें बधाई नहीं दी थी। क्योंकि वो जानते हैं यहां कुछ भी हो सकता है। उनके पिता ने कभी धर्मा फिल्म के साथ काम नहीं किया। उन्हें कभी कॉफी विद करण में नहीं बुलाया गया। सबकी अपनी जर्नी है। अनन्या जैसे ही यह बात कहती हैं सिद्धांत कह देते हैं, सबकी अपनी जर्नी है, फर्क केवल इतना है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनकी स्ट्रगल शुरू होती है।

 

PunjabKesari

अनन्या की इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- मेरी जर्नी भी काफी मुश्किल थी क्योंकि उनके पिता को भी कभी कॉफी विद करण में नही बुलाया गया। वहीं सिद्धांत की तारीफ करते हुए लिखा वाह सिद्धांत वाह,क्या लाइन है।
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News