20 APRSATURDAY2024 3:16:40 AM
Nari

सगाई के बाद तिरुमाला मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे अनंत,  मंगेतर राधिका संग की पूजा- अर्चना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Jan, 2023 11:18 AM
सगाई के बाद तिरुमाला मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे अनंत,  मंगेतर राधिका संग की पूजा- अर्चना

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत के लिए पहला कदम उठा लिया है। दोनों ने 19 जनवरी को रस्मों रिवाजों के साथ सगाई की। एंटीलिया में दोनों की सगाई का जश्न धूमधाम से मनाया गया। अब यह दोनों तिरुमाला स्थित भगवान वेंकटेश्वर के मंदिर में आर्शीवाद लेने पहुचें।

PunjabKesari
कपल ने पहाड़ी मंदिर में दर्शन के साथ-साथ विभिन्न अनुष्ठानों में भी भाग लिया। जहां अनंत अपनी हाेने वाली पत्नी के साथ  जगन्नाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे  तो वहीं उनके पिता मुकेश अंबानी ने गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना की। साेशल मीडिया पर अनंत- राधिका की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें यह दोनों मंदिर जाते दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
इस दौरान अनंत जहां धोती और शॉल में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं राधिका सूट में बेहद प्यारी लग रही है।  मंदिर प्रशासन ने दोनों का  गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें एक शॉल भेंट की। बताया जा रहा है कि दोनों ने मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद वहां कुछ वक्त भी गुजारा। 

PunjabKesari
याद हो कि पिछले दिनों मुकेश अंबानी अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ तिरूपति मंदिर पहुंचे थे और  मंदिर के लिए 1.5 करोड़ रुपए का दान भी दिया था। इस दौरान अंबानी ने कहा था कि- यह मंदिर साल दर साल बेहतर होता जा रहा है। हम हम सभी भारतीयों के लिए गर्व का विषय है। हम यहां सभी भारतवासियों के लिए आशीर्वाद लेने आए हैं। 

PunjabKesari
 बता दें कि मुकेश अंबानी का परिवार दान करने में हमेशा आगे रहता है। साथ ही उनका परिवार धार्मिक मामलों में भी काफी रुचि रखता है और कार्यक्रमों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेता है। हाल ही में अंबानी परिवार ने अपनी बेटी ईशा के जुड़वां बच्चे होने की खुशी में 300 किलो सोना दान किया था। 
 

Related News