01 MAYWEDNESDAY2024 2:11:31 AM
Nari

अमृता राव ने सिंपल तरीके से की थी शादी, एक दुकान से खरीदी साड़ी और खुद किया मेकअप!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 Mar, 2022 03:45 PM
अमृता राव ने सिंपल तरीके से की थी शादी, एक दुकान से खरीदी साड़ी और खुद किया मेकअप!

‘विवाह’ फेम एक्ट्रेस अमृता राव इन दिनों चर्चा में बनी हुई है वो भी अपनी शादी को लेकर। अमृता ने बताया कि कैसे उन्होंने जल्दबाजी में शादी की और एक दुकान से अपना वेडिंग जोड़ा खरीदा और मेकअप भी खुद किया। 

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर अपनी शादी से जुड़े किस्से शेयर किए। एक्ट्रेस और उनके पति ने बताया कि उनकी शादी के बारे में दुनिया को 2016 में पता चला लेकिन साल 2014 में ही इन्होंने सीक्रेट वेडिंग कर ली थी। अक्सर लड़का और लड़की शादी से पहले ढेर सारी शॉपिंग करते है लेकिन इन्होंने कोई खरीददारी नहीं। अमृता ने अपनी शादी में ना तो डिजाइनर लहंगा पहना और ना ही फेमस आर्टिस्ट से मेकअप करवाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RJ Anmol 🇮🇳 (@rjanmol27)

शादी में पहनी सिंपल साड़ी और खुद किया मेकअप

अमृता ने बताया कि अपनी शादी के लिए उन्होंने मुंबई के दादर की एक दुकान से लाल रंग की साड़ी खरीदी थी और मेकअप भी खुद किया था। लाल रंग की साड़ी के साथ उन्होंने क्रीम कलर का ब्लाउज वियर किया। ज्वैलरी की बात करें तो एक्ट्रेस ने सोने के दो हार डाले हुए थे, जिसके साथ हाथों में कंगन, झुमके और मोतियों से बनी माथा पट्टी पहनी थी। वहीं आर अनमोल ने शादी में धोती कुर्ता पहनना था लेकिन उनके पास समय कम था इसलिए उन्होंने अपनी बहन की गिफ्ट की हुई धोती पहनी और करीब 2500 रुपए का फैब इंडिया से पीले रंग का एक कुर्ता खरीदा था। पति की बात सुन अमृता उनकी तारीफ करते हुए कहती हैं कि ‘क्या बात है, इससे बढ़िया टिप्स मिल सकती है बाबा अनमोल से’. वही अमृता ने बताया कि उन्होंने अपनी मेहंदी में अपनी सारी फिल्मों के नाम लिखवाए थे।

अमृता ने अपनी शादी में डिजाइनर लहंगा इसलिए नहीं पहना क्योंकि वो अपनी शादी की बात लीक नहीं करना चाहती थी। बता दें कि मीडिया से अपनी शादी छुपाने के लिए यह कपल पुणे के इस्कॉन टेंपल में शादी के बंधन में बंधा। इनकी शादी में सिर्फ परिवार वाले ही शामिल हुए थे।

अमृता के पति चाहते थे शादी के बाद एक्ट्रेस छोड़ दें इंडस्ट्री

वही एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अमृता ने यह भी बताया कि उनके पति अनमोल चाहते थे कि शादी के बाद वो फिल्मों में काम ना करें। अमृता ने कहा, 'ये सच है। उस समय अनमोल देख सकता था कि मैं कई बड़े मूवी के ऑफर सिर्फ इसलिए ठुकरा रही हूं, क्योंकि मैं स्क्रीन पर किसिंग सीन और लवमेकिंग सीक्वेंस करने में कंफर्टेबल नहीं थी। इसलिए उन्होंने सोचा कि ये शादी करने और पर्सनल लाइफ पर फोकस करने का सही समय है। उसने मुझे करियर छोड़ने के लिए कहा और मैं पूरी तरह टूट गई थी। हालांकि, एक या दो दिनों में उन्हें अपनी ये डिमांड अनुचित लगी और इसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी।'


बता दें कि शादी करने के कई सालों तक अमृता किसी फिल्म में नजर नहीं आईं। साल 2020 में उनके घर बेटे वीर का जन्म हुआ। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और इवेंट्स का हिस्सा बनती भी नजर आती है।

Related News