15 JULMONDAY2024 9:27:27 PM
Nari

बेटे की तारीफ कर Amitabh ने कर दी फिर गलती, अब हो रहे जमकर Troll

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 20 Jun, 2024 01:40 PM

नारी डेस्क: बच्चन फैमिली में हर शख्स अपनी अलग पहचान रखता है। दिग्गज और शानदार एक्टर से भरी फैमिली में अगर अमिताभ बच्चन सदी के महानायक रहे हैं तो बहूरानी ऐश्वर्या की एक्टिंग भी कम नहीं आंकी जाती। शायद इसी लिए लोग इस फैमिली को पसंद करते हैं लेकिन पिछले कुछ समय से इस फैमिली में कई तरह की बातें निकल कर सामने आ रही हैं कि इनके परिवार में कुछ भी सही नहीं चल रहा है। उनकी बहू ऐश्वर्या राय के साथ उनके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे और वह अलग रहती हैं।

बेटे की जमकर की तारीफ और बहु का नाम लेना भूल गए 

अब एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने एक ऐसी गलत कर दी हैं कि इन खबरों को एक बार फिर हवा मिल गई है। दरअसल बिग बी ने अपनी पुरानी गलती दोहरा दी है जिसके बाद यूजर्स भड़क गए हैं। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘रावण’ के 14 साल पूरे होने पर ट्वीट किया है।टीम अभिषेक नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने ‘रावण’ का वीडियो शेयर कर अभिषेक और ऐश्वर्या को बधाई दी और अमिताभ बच्चन ने इस ट्वीट को अपने सोशल हैंडल पर रीपोस्ट किया और बेटे अभिषेक की तारीफ की लेकिन बहू का नाम लेना वह फिर भूल गए। उन्होंने अपनी पोस्ट में बहू ऐश्वर्या का जिक्र नहीं किया।

PunjabKesari

यही एक कलाकार का असली मूल्य है.... 

अमिताभ ने लिखा, "अभिषेक का अविस्मरणीय प्रदर्शन.. आपकी अन्य फिल्मों के किरदारों से बहुत अलग.. और यही एक कलाकार का असली मूल्य है!! प्यार।"इतना लिख उन्होंने बहू ऐश्वर्या को इग्नोर कर दिया। हालांकि ऐसा पहली बार तो नहीं हुआ है जो बच्चन परिवार ने ऐसा किया हो।  इससे पहले भी अमिताभ ने ‘बंटी और बबली’ के 19 साल होने पर अभिषेक की तारीफ की थी लेकिन ऐश्वर्या के बारे में कुछ नहीं लिखा था जबकि इस फिल्म में ऐश्वर्या, अमिताभ और अभिषेक ने ‘कजरा रे’ पर स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी।

बस बिग बी के इस व्यवहार को देखकर लोग भड़क गए हैं और अब अमिताभ को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।एक सोशल मीडिया यूजर ने अमिताभ की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, "सर, ऐश्वर्या ने भी इस फिल्म में शानदार परफॉर्मेंस दिया है। उनकी एक्टिंग की प्रशंसा न करना उचित नहीं है।"एक ने लिखा- आप फिर से ऐश्वर्या को भूल गए...आश्चर्य चकित, क्या वो सच में आपकी फैमिली का ही हिस्सा हैं उन्होंने भी अभिषेक के साथ कई फिल्मों में काम किया है। वह भी तारीफ की हकदार हैं।

PunjabKesari

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल 

दूसरे यूजर ने लिखा, "इस वीडियो में नजर आ रहीं एक्ट्रेस ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। वह वास्तव में शानदार कलाकार हैं। उनकी तारीफ नहीं की आपने?" तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आप जिस तरह से अभिषेक को सपोर्ट करते हैं, उनकी तारीफ करते हैं उस तरह से आप अपनी बहू को सपोर्ट क्यों नहीं करते हैं?’चौथे यूजर ने लिखा, ‘ऐश्वर्या के बारे में बात करने से आप क्यों डरते हैं?’पांचवें यूजर ने लिखा, ‘आप ऐश्वर्या का जिक्र न करके अफवाहों को और हवा दे रहे हैं।’

इससे पहले उनकी ननद श्वेता बच्चन और सासू मां जया बच्चन कई मौकों पर ऐश्वर्या को इग्नोर कर चुकी हैं। अब ये इत्तेफाक है या सच में कोई बात है। ये तो बच्चन परिवार ही जानें फिलहाल इस बारे में बच्चन फैमिली के ओर से कभी कुछ नहीं कहा गया।

PunjabKesari

Related News