25 APRTHURSDAY2024 10:53:09 AM
Nari

सर्दी से बचने के लिए अमिताभ की लाडली ने जलाई अलाव, चारपाई पर बैठी नव्या ने जीत लिया दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Dec, 2021 04:56 PM
सर्दी से बचने के लिए अमिताभ की लाडली ने जलाई अलाव, चारपाई पर बैठी नव्या ने जीत लिया दिल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा पॉपुलैरिटी के मामले में अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ रही है। वैसे तो नव्या ने फिल्म इंडस्ट्री में अभी कदम नही रखा है लेकिन उनकी Fan Following जबदरस्त है, तभी तो उनकी तस्वीरें शेयर करते ही वायरल हो जाती है। अब बिग बी की लाडली ने कड़कती ठंड को  Enjoy करने की कुछ तस्वीरें शेयर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


दरसअल नव्या इन दिनों अपने पैरेंट्स श्वेता बच्चन और निखिल नंदा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्होंने लिखा- चाय और चारपाई। इसमें देख सकते हैं कि वह कड़कड़ाती सर्दी में चारपाई पर बैठकर चाय की चुस्कियां ले रही है और आग सेक कर गर्मी का एहसास कर रही हैं। 

PunjabKesari

तस्वीरों में नव्या नवेली के साथ उनके पापा निखिल नंदा भी नजर आ रहे हैं। उनकी सह सादगी फैंस को खूब पसंद आ रही है। लोग इस तस्वीर पर अपनी अपनी राय दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अरे माशमैलो क्यों खा रही हो पकोड़े ही बना ले।

PunjabKesari
वहीं एक अन्य ने लिखा- ठंड लग रही है तो lux cozi पहन लो जिसकी एड तुम्हारे नाना करते  हैं। इसके अलावा उनकी दोस्त और इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी उनकी इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं
PunjabKesari

Related News