24 APRWEDNESDAY2024 3:01:36 AM
Nari

जब बेटे का करियर बनाने के लिए बिग बी ने खेली थी बड़ी गेम

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 20 Jul, 2020 04:06 PM
जब बेटे का करियर बनाने के लिए बिग बी ने खेली थी बड़ी गेम

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि इंडस्ट्री में जितना नाम अमिताभ बच्चन कमा पाए उतना उनके बेटे अभिषेक बच्चन नहीं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी करियर में कई उताव-चढ़ाव देखे। फिल्म 'मोहब्बतें" से पहले बिग बी फाइनेंशियली क्राइसेस में डूबे हुए थे लेकिन इस फिल्म के बाद उनकी किस्मत पलट गई।

बोनी कपूर के आगे बिग बी ने रखी थी शर्त

इस फिल्म के बाद फिर से उनका करियर पर पटरी पर लौटा। उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आने लगे। बोनी कपूर भी उन्हें अपनी एक फिल्म में लेना चाहते थे। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय लीड रोल में थे। अमिताभ ने इस फिल्म के लिए बोनी कपूर को काफी समय तक लटकाए रखा। इसका कारण थे अभिषेक बच्चन।
PunjabKesari, Amitabh bachchan and abhishek

अभिषेक को अगली फिल्म में करें कास्ट

दरअसल, अमिताभ बच्चन चाहते थे कि बोनी कपूर अभिषेक बच्चन को फिल्म में लीड रोल में लें। उस वक्त अभिषेक की फिल्में चल नहीं रही थी। इसलिए अमिताभ बच्चन ने बोनी कपूर के सामने शर्त रखी। उन्होंने बोनी कपूर को फिल्म के लिए हां तो कह दिया लेकिन साथ में एक डिमांड भी कर डाली। अमिताभ बच्चन ने बोनी कपूर से कहा कि वह फिल्म तब करेंगे जब वह अपनी अगली फिल्म में अभिषेक बच्चन को कास्ट करेंगे।

बोनी कपूर ने अमिताभ बच्चन की शर्त मान ली। बता दें कि उस वक्त अभिषेक बच्चन की शरारत, मैं प्रेम की दीवानी हूं, मुंबई से आया मेरा दोस्त औऱ कुछ न कहो जैसी कई फिल्में आई थी लेकिन कुछ खास चली नहीं। बोनी ने अमिताभ बच्चन को बताया कि वह अगले प्रोजेक्ट के तौर पर फिल्म 'रन' बना रहे हैं। इस फिल्म में वह अभिषेक को काम देंगे।
PunjabKesari, BIg B
इस फिल्म में वह अभिषेक को काम देंगे। दोनों के बीच डील साइन हुई और अमिताभ ने 'क्यों हो गया ना' फिल्म में काम किया। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई।

इसी के साथ आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन की फिल्म रन भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में अभिषेक से ज्यादा कॉमेडी करने वाले विजय राज सुर्खियों में रहे। इस फिल्म में  ‘कौवा बिरियानी’ सीन की काफी चर्चा हुई, जिसमें विजय राज कॉमेडी करते दिखाई दिए थे।

बता दें कि अभिषेक बच्चन अब डिजिटल डेब्यू भी कर चुके है। कुछ समय पहले ही  ‘ब्रीद 2 इंटू द शैडोज़’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसमें उन्होंने पिता का किरदार निभाया था।

Related News