02 MAYTHURSDAY2024 7:09:07 PM
Nari

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ श्रीवल्ली गर्ल का फेक वीडियो, एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे Bigg B

  • Edited By palak,
  • Updated: 06 Nov, 2023 01:08 PM
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ श्रीवल्ली गर्ल का फेक वीडियो, एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे Bigg B

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स के कुछ एडिटेड वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है। हालांकि यह वीडियो एडिटेड है ऐसे में इस वीडियो को देखने के बाद रश्मिका के चाहने वाले अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए दिख रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के बिग-बी यानी की अमिताभ बच्चन ने भी रश्मिका मंदाना के सपोर्ट में उतरकर अपनी आवाज उठाई है। बिग बी ने रश्मिका को वीडियो फेक वीडियो के प्रति लीगल एक्शन लेने की डिमांड भी रख दी है।

डीपनेक वीडियो हुआ वायरल 

कुछ दिनों ने सोशल मीडिया पर रश्मिका का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के डीप नेक टाइट जिम वियर पहने हुए दिख रही हैं। जिम वियर पहने हुए एक्ट्रेस लिफ्ट के अंदर आती हुई दिख रही हैं। एक्ट्रेस का यह बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ऐसे में इसे देखकर उनके फैंस काफी नाराज हो गए हैं। वहीं इसी बीच बिग-बी ने भी वीडियो के प्रति आपत्ति जताई है। एक यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि - 'भारत में डीपफेक से निपटने के लिए एक कानूनी और नियामक ढांचा होना बहुत ही जरुरी है। आपको बता दें यह वीडियो रश्मिका मंदाना का नहीं बल्कि जारा पटेल का है।'  

अमिताभ ने की लीगल एक्शन लेने की मांग 

एक्ट्रेस का यह वीडियो देख बिग-बी खुद भी काफी नाराज नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लीगल एक्शन लेने की मांग रख दी है। एक्टर ने ट्विटर पर वीडियो रीशेयर करते हुए लिखा कि - 'हां यह कानूनी रुप से स्ट्रांन्ग केस है।'

इसके अलावा बिग-बी वायरल वीडियो की सच्चाई भी फैंस को बताते हुए दिख रहे हैं।  

कौन है जारा पटेल?

आपको बता दें कि इस लड़की का नाम जारा पटेल है। यह एक ब्रिटिश इंडियन ओरिजन गर्ल है। इसके सोशल मीडिया पर 415 हजार फॉलोअर्स हैं।

एक साथ काम कर चुके हैं रश्मिका अमिताभ 

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और अमिताभ फिल्म 'गुडबॉय' में एक साथ नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में उन्होंने रश्मिका के पापा का किरदार निभाया था। फिल्म को फैंस का भी काफी प्यार मिला था। 


 

Related News