23 APRTUESDAY2024 12:07:21 PM
Nari

अमिताभ और अनुष्का की यह हरकत देख भड़के लोग, बाेले- मुंबई पुलिस इन पर केस करो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 May, 2023 03:47 PM
अमिताभ और अनुष्का की यह हरकत देख भड़के लोग, बाेले- मुंबई पुलिस इन पर केस करो

महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इन दिनों कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख फैंस काफी नाराज हैं। फैंस की नाराजगी का ही असर हैं कि दोनों के खिलाफ मुंबई पुलिस को भी एक्शन लेना पड़ेगा। दोनों हाल ही में बिना हेलमेट पहने बाइक की सवारी करते नजर आए थे, जिस कारण वह लोगों के निशाने पर आ गए। 

PunjabKesari

दरअसल बच्चन (80) ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर एक मोटरसाइकिल चालक के साथ रविवार रात एक तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘‘ सवारी के लिए शुक्रिया दोस्त... आपको नहीं पता लेकिन आपकी वजह से मैं समय पर शूटिंग पर पहुंचा। जाम से बचाने के लिए शुक्रिया।'' तस्वीर में अमिताभ एक मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
 बच्चन इन दिनों फिल्म ‘सेक्शन 84' की शूटिंग में मसरूफ हैं। इस फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता कर रहे हैं।  फिल्म जगत के कई लोगों ने बच्चन के बाइक सवार के साथ जाने के फैसले की तारीफ कर उनकी भी सराहना की है, वहीं कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने पूछा है कि बच्चन और बाइक चालक दोनों ने ही हेलमेट क्यों नहीं पहना। एक व्यक्ति ने लिखा, ‘‘हेलमेट कहां है सर''।

PunjabKesari

 वहीं दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा अपने बॉडीगार्ड के साथ बाइक पर जाती दिखाई दी, उन्होंने भी हेलमेट नहीं पहना था। इस दोनों सितारों की लापरवाही को देख लोगेां ने अम‍िताभ बच्‍चन और अनुष्‍का शर्मा के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मुंबई पुलिस को ट्वीट किया। इस पर मुंबई पुलिस ने कहा कि उन्होंने कार्रवाई करने पर फोकस किया है और इसे ट्रैफ‍िक ब्रांच के साथ शेयर कर दिया है। 
 

Related News