29 APRMONDAY2024 6:15:37 AM
Nari

राधिका और श्लोका के साथ नीता अंबानी की ये तस्वीरें देखकर समझ जाएंगे सास-बहू में कैसा है रिश्ता

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Sep, 2023 12:51 PM
राधिका और श्लोका के साथ नीता अंबानी की ये तस्वीरें देखकर समझ जाएंगे सास-बहू में कैसा है रिश्ता

सास बहू के रिश्ते में सिर्फ नोक-झोंक ही नहीं बल्कि प्यार  और मिठास भी होती है, ये आपके हाथ में होता है कि इस रिश्ते को किस तरह संभालकर रखना है।  हालांकि ये रिश्ता तभी अच्छा बन पाता है जब दोनों तरफ से बराबर प्रयास किए जाते हैं। अगर आप भी सास- बहू के रिश्ते को जीवनभर  बनाए रखना चाहती हैं तो अंबानी परिवार से सीख ले सकती हैं, मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपनी बहुएं के साथ सहेलियों की तरह जो रहती है। 

PunjabKesari
यह तो सभी जानते हैं कि नीता अंबानी एक बेहतर मां, वाइफ और बिजनेसवुमन तो है ही साथ में वह एक बहुत अच्‍छी सास भी हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह अपनी बहुएं को कितनी कदर करती हैं। दरअसल हर बार की तरह इस बार भी अंबानी परिवार ने गणपति बप्पा के स्वागत के लिए अपने घर पर एक भव्य उत्सव का आयोजन किया था। इस दौरान नीता अंबानी ने अपनी बहुओं राधिका मर्चेंट और श्लोका मेहता के साथ उत्सव की शोभा बढ़ाई

PunjabKesari
 नीता अंबानी ने अपनी बड़ी बहू श्लोका मेहता और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ जमकर पोज दिए, तीनों के बीच की बॉडिंग देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सास-बहू के बीच बेहद लगाव है। जहां मुकेश अंबानी की पत्नी  डार्क ग्रीन कलर की रेशम की साड़ी में नजर आई तो वहीं उनकी बहू ने भी अपनी सासू मां से मैचिंग ग्रीन कलर की फ्लावर प्रिंट वाली साड़ी पहनी थी। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अपनी सासू-मां की लेयर्ड एमराल्ड नेकपीस और डायमंड एंड एमराल्ड स्टडेड कड़ा भी पहना था। 

PunjabKesari
वहीं नीता अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट काफी खूबसूरत लग रही थी, उन्होंने शाइनी सिक्विन वाली पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। राधिका ने साड़ी के साथ डायमंड की हैवी ज्वैलरी कैरी की थी। यह कहना गलत नहीं होगा कि अंबानी फैमिली की इन लेडीज की खूबसूरती के आगे सभी फीके लग रहे थे। 

PunjabKesari
अगर नीता अंबानी और श्लोका मेहता के रिश्ते की बात करें तो इनकी तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनके बीच कितना प्यार है।  नीता अंबानी  किसी भी फंक्शन में चाहे वह पूजा हो या पार्टी, श्लोका मेहता को जरूर साथ लेकर जाती हैं। इतना ही नहीं वह होने वाली बहू राधिका मर्चेंट को  भी अपनी बेटी की तरह ही मानती हैं। नीता अंबानी जितना महत्‍व अपने खुद के बच्‍चों को देती हैं उतना ही महत्‍व अपनी बहू को भी देती है। इन्ही सभी बातों को देखकर कहा जा सकता है अंबानी परिवार रिश्तों को बहुत महत्व देता है। 
 

Related News