15 MAYWEDNESDAY2024 11:25:56 PM
Nari

Dear Zindagi के लिए आलिया नहीं थी पहली च्वाइस, शाहरुख और करण की बदौलत मिली थी ये फिल्म

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Aug, 2022 04:18 PM
Dear Zindagi के लिए आलिया नहीं थी पहली च्वाइस, शाहरुख और करण की बदौलत मिली थी ये फिल्म

चुलबुली आलिया भट्ट का एक्टिंग के मामले में कोई जवाब नहीं है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया कुछ ही सालों में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गई है। 'हाइवे', 'राजी', 'टू स्टेट्स' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदायगी का परिचय देने वाली आलिया को एक फिल्म में  एंट्री देने के लिए शाहरुख खान और करण जौहर ने कई पापड़ बेले थे।

PunjabKesari

आलिया ने खुद इस बात को  स्वीकार किया था कि फिल्म 'डियर जिंदगी' में एक दूसरी एक्ट्रेस को रिप्लेस कर उन्होंने एंट्री ली थी। दरअसल एक इंटरव्यू में उनसे सवाल किया गया था कि फिल्म 'डियर जिंदगी' के लिए किसी और ऐक्ट्रेस को चुना गया था, जिसके बाद शाहरुख खान और करण जौहर ने डायरेक्टर गौरी शिंदे को कन्विंस किया कि वह ऐक्ट्रेस इस फिल्म की डिमांड के हिसाब से उतनी यंग नहीं दिखेंगी। इस पर आलिया ने कहा- इस बारे में मुझे नहीं पता, लेकिन यह मालूम है कि फिल्म में पहले किसी और को लिया गया था और इसके बाद मुझे लेकर बातें हुईं...मैं इतना ही जानती हूं।'

PunjabKesari

आलिया ने कहा था कि हो सकता है कि उस वक्त मैं ज्यादा यंग रही होंगी। वैसे बता दें कि फिल्म जब बन रही थी उस वक्त ऐसी चर्चा रही थी कि पहले फिल्म में कटरीना कैफ को लिया गया था और इस रोल में आलिया भट्ट को लेकर शाहरुख और करण जौहर ने डायरेक्टर को कन्विंस कर लिया था। खबरों तो यह भी थी कि रिप्लेस की गई एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ थी। 

PunjabKesari

उस दाैरान आलिया ने यह भी कहा है कि उन्होंने 'कलंक' के डायरेक्टर आभिषेक वर्मा को फोन लगाकर कहा था कि यदि उन्होंने अपनी फिल्म 'कलंक' में रोल के लिए उन्हें ध्यान में नहीं रखा तो उन्हें काफी बुरा लगेगा। बता दें कि फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट को कई बार नेपोटिज्म को लेकर भी लोगों के निशान पर आ चुकी है। 


 

Related News