20 APRSATURDAY2024 12:23:49 AM
Nari

आलिया- सारा के पोस्ट ने करीना के बर्थडे को बनाया स्पेशल, करिश्मा ने भी लुटाया अपनी बहन पर प्यार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Sep, 2022 06:58 PM
आलिया- सारा के पोस्ट ने करीना के बर्थडे को बनाया स्पेशल, करिश्मा ने भी लुटाया अपनी बहन पर प्यार

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर आज 42 साल की हो गईं है। हिंदी सिनेमा में करीना को करीब दो दशक पूरे हो चुके हैं, ऐसे में उन्हें सभी का प्यार मिलना लाजिमी है। आलिया भट्ट से लेकर सोहा अली खान तक सभी ने अपने- अपने अंदाज में बेबो को विश किया है। 

PunjabKesari

इस बर्थडे विशेज में अलिया भट्ट की पोस्ट भी शामिल है। आलिया ने  इंस्टा स्टोरी पर अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर शेयर कर लिखा- ''जन्मदिन मुबारक हो मेरी पसंदीदा सुपरस्टार करीना कपूर खान।'' आलिया ने पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए करीना ने लिखा- ''दुनिया की पसंदीदा लड़की।''

PunjabKesari
वहीं करिश्मा कपूर ने अपनी बहन की बचपन की तस्वीर शेयर कर उन्हें सबसे अच्छी बहन और बेस्ट फ्रेंड बताया है। इन फोटोज में करीना और करिश्मा काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. करीना ने सफेद कलर की ड्रेस पहन रखी हैं और वह मुस्कुरा रही है। 

PunjabKesari
करीना की बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें इन दोनों का अंदाज देखने लायक था। अपने पोस्ट के साथ  मलाइका ने लिखा- "अधिक सेल्फी और पाउट्स।"

PunjabKesari

बॉलीवुड की बेहद प्यारी और चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी अपनी सोतेली मां को बेहद प्यारी तस्वीर के साथ विश किया है। इस तस्वीर में सैफ अली खान करीना और सारा के बीच में खड़े हैं, वहीं करीना ने अपने छोटे बेटे जेह को गोद में दिखाई दे रहे हैं। 

Related News