28 APRSUNDAY2024 12:06:59 PM
Nari

नहीं रहे आलिया के नाना नरेंद्र राजदान, पिता के जाने के बाद टूट गई है सोनी राजदान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Jun, 2023 02:00 PM
नहीं रहे आलिया के नाना नरेंद्र राजदान, पिता के जाने के बाद टूट गई है सोनी राजदान

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और उनका परिवार बेहद ही दुख भरे दौर से गुजर रहा है। आलिया के नाना नरेंद्र राजदान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने 95 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। अपने पिता को खोने के बाद दिग्गज एक्ट्रेस सोनी राजदान ने बेहद ही भावुक पोस्ट शेयर किया है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि नरेंद्र राजदान  फेफड़े में इन्फेक्शन के चलते पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। नाना की तबीयत खराब होने के चलते अवार्ड शो के लिए जा रही आलिया एयरपोर्ट से वापस लौट आई थी। वह इस मुश्किल हालात में अपने परिवार के साथ रहना चाहती थी। 

PunjabKesari
सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर पिता के मृत्यु की दुखद जानकारी शेयर करते हुए लंबा- चौड़ा नोट लिखा। सोनी ने लिखा- “ डैडी, ग्रैंडपा, निंदी, धरती पर हमारे एंजेल, आपको अपना कहने के लिए हम बहुत आभारी हैं। अपनी चमकीली ग्लो में डूबी हुई लाइफ जीने के लिए बहुत आभारी हूं. आपकी दयालु, स्नेही, जेंटल और हमेशा वाइब्रेंट आत्मा का टच पाकर ब्लेश हूं"।

PunjabKesari
आलिया की मां ने आगे लिखा- “आप अपने साथ हमारा एक पीस ले गए हैं लेकिन हम आपकी आत्मा से कभी अलग नहीं होंगे। आप जहां भी हों अब वह आपकी उस खूबसूरत हंसी के कारण हैप्पी प्लेस होगा। सिल्ली, ब्यूटिफुर, फनी बॉय वी लव यू, जब तक हम दोबारा नहीं मिलते.”। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया ने भी अपने नाना की याद में लिखा, “मेरे दादाजी, मेरे हीरो 93 तक गोल्फ खेले। 93 तक काम किया। सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया। बेहतरीन कहानियां सुनाईं। वायलिन बजाया, उनकी परपोती के साथ खेला। उन्हें क्रिकेट से प्यार था, उन्हें स्केचिंग से प्यार था। परिवार और अंतिम पल तक उन्होंने अपने जीवन को प्यार किया। मेरा दिल दुख से भरा है लेकिन खुशी से भी भरा है क्योंकि मेरे दादाजी ने हमें खुशी दी है और इसके लिए धन्य और आभारी महसूस करते हैं कि उन्होंने हमें पाला है”।

Related News