01 MAYWEDNESDAY2024 7:26:41 PM
Nari

Alia Bhatt संग एयरपोर्ट पर कैटरीना- विक्की ने की गुफ्तगू, वायरल हुआ वीडियो

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 Jun, 2023 06:25 PM
Alia Bhatt संग एयरपोर्ट पर कैटरीना- विक्की ने की गुफ्तगू, वायरल हुआ वीडियो

हाल ही में कैटरीना और विक्की को एक साथ वेकेशन के लिए निकलते देखा गया था, वहीं उसी दिन आलिया को भी पैपराजी द्वारा एयरपोर्ट पर capture किया गया। अब हाल ही में एक और हैरान कर देने वाला वीडियो आया है, जिसमें कैटरीना, विक्की और आलिया एयरपोर्ट के लाउंज में एक साथ बातें करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में तीनों को एक साथ देखकर फैंस को रणबीर कपूर की भी याद आ गई। आप भी डालिए वीडियो पर एक नजर...

आलिया, विक्की और कैटरीना एक साथ बैठे आए नजर

वीडियो में एयरपोर्ट के लाउंज में आलिया भट्ट को देखकर विक्की कौशल उनके पास आते हैं और उन्हें गले से लगाते हैं। जिसके बाद तीनों एक साथ बैठकर बातों करने लगते हैं। आलिया ने दौरान मल्टीकलर टॉप पहना था, वहीं विक्की- कैटरीना ने ब्लैक में ट्विनिंग की थी। फैंस इस वीडियो में सिर्फ रणबीर की कमी महसूस कर हैं। 

PunjabKesari

बता दें, आलिया भट्ट से शादी करने वाले रणबीर कपूर पहले कटरीना कैफ को डेट कर चुके हैं। वहीं उनके ब्रेकअप की चर्चा मीडिया में काफी सुर्खियों में रही थी। जबकि आलिया भट्ट, विक्की कौशल के साथ 2018 में आई फिल्म राज़ी में काम कर चुके हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो ये दोनों एक्ट्रेस बहुत जल्द फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी। 

PunjabKesari

वहीं आलिया भी जल्दी ही रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म आने वाली है। वहीं  कटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं।


 

Related News