29 APRMONDAY2024 8:12:09 AM
Nari

Alia की 5 Dresses, बिंदी, झुमका, साड़ी हर लुक में किया Deepika Padukone को काॅपी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 03 Nov, 2023 02:25 PM
Alia की 5 Dresses, बिंदी, झुमका, साड़ी हर लुक में किया Deepika Padukone को काॅपी

आलिया भट्ट बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेस हैं। जिनकी एक्टिंग ही नहीं लोग फैशन भी पसंद करते हैं हालांकि कुछ यूजर्स उन्हें हर बार इस बात को लेकर ट्रोल कर देते हैं कि वह अपने हब्बी रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी दीपिका पादुकोण को कॉपी करती हैं। उनके आउटफिट्स खासकर देसी लुक, दीपिका के स्टाइल से काफी हद तक मैच होती है। खासकर साड़ी लुक। चलिए आपको आलिया की कुछ लुक्स दिखाते हैं जिन्हें फैंस का प्यार मिला। आप भी देखिए उनकी लुक और बताइए कि ये दीपिका की कॉपी हैं या नहीं

1. हाल ही में हुए NMACC इवेंट में आलिया-रणबीर मैचिंग ब्लू आउटफिट में दिखे थे। आलिया ने वेलवेट ब्लू प्लाजो सूट पहना था, जिस पर हैवी वर्क था। आलिया ने बिंदी, हैवी झुमका और हेयरस्टाइल में लो बन बनाया था। इस लुक को देखकर भी लोगों को दीपिका की याद आ गई थी।

PunjabKesari

2. इस बार रणवीर के साथ आलिया ने मनीष मल्होत्रा के लिए रैंपवॉक किया। आलिया ग्रै कलर के हैवी लहंगे में दिखी थी लेकिन यूजर्स ने उन्हें इस बात को लेकर ट्रोल किया कि ये भी उन्होंने दीपिका को ही क़ॉपी किया। इससे पहले मनीष मल्होत्रा की कलैक्शन के लिए दीपिका और रणवीर,  रैंपवॉक पर आ चुके थे।

PunjabKesari

3. ब्रह्मास्त्र की प्रमोशन के दौरान आलिया प्रेग्नेंट थी। आलिया ने हॉट पिंक कलर का शरारा सूट पहना था। जिसकी बैक साइड पर लिखा था बेबी ऑन बॉर्ड। इस ड्रेस के साथ आलिया ने हैवी ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स पहने थे और बिंदी लगाकर अपनी लुक कंप्लीट की थी।

PunjabKesari

4. नीता मुकेश अंबानी कल्चर की एक और इवेंंट में आलिया ग्रे-सिल्वर साड़ी में नजर आई थी। आलिया ने इसके साथ ओफ-शॉल्डर सैक्सी ब्लाउज कैरी किया था और गले में चौकर और मैचिंग आर्म्स एक्सेसरीज पहनी थी। हेयर स्टाइल में आलिया ने कसे बालों में लो बन बनाया था। वैसे इस तरह के जूड़े के लिए उन्हें दीपिका की कॉपी कहा गया हालांकि आलिया इस लुक में प्यारी लग रही थीं।

PunjabKesari

5. नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंची आलिया ने अपनी वैडिंग साड़ी ही पहनी थी। इसके साथ उन्होंने जुड़ा किया। गले में चौकर सेट पहना और माथे पर छोटी सी बिंदी लगाई थी। ये लुक भी कही ना कही दीपिका की लुक से मैच करती थी।

PunjabKesari

क्या आलिया की ये लुक आपको भी दीपिका की कॉपी लगती हैं।

Related News