29 APRMONDAY2024 4:39:28 PM
Nari

शिव की भक्ति में डूबे  आलिया और रणबीर, काशी विश्वनाथ धाम पहुंचकर एक साथ मांगी दुआ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Mar, 2022 12:50 PM
शिव की भक्ति में डूबे  आलिया और रणबीर, काशी विश्वनाथ धाम पहुंचकर एक साथ मांगी दुआ

बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  से जुड़ी कोई भी खबर जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। जहां एक तरफ लोग उनकी शादी का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वह दोनों  अपनी आने वाले फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की  शूटिंग में बिजी हैं।  अब 5 साल की लंबी मेहनत के बाद इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है, जिसकी जानकारी आलिया ने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर दी। 

PunjabKesari
इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद दोनों ने काशी के विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए और वहां फिल्म को लेकर दुआ मांगी। इस दौरान अयान मुखर्जी भी उनके साथ थे। तस्वीरों में  तीनों के ही माथे पर चंदन का तिलक लगा है और गले में फूलों की माला है। वह भगवान शिव की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

आलिया ने इंस्टाग्राम पर कुड तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'और अंत में... यह रैप-अप है! ब्रह्मास्त्र पर अपना पहला शॉट लेने के 5 साल बाद, हमने आखिरकार अपना आखिरी शॉट फिल्माया है! बिल्कुल अविश्वसनीय, चुनौतीपूर्ण, जीवन भर की यात्रा !!!' एक तस्वीर में रणबीर और आलिया गंगा में बड़ी सी नाव पर ढेर सारे साधु-संतों के बीच खड़े दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कि फिल्म की शूटिंग बनारस के भैसासुर से चेतसिंह घाट के बीच हुई थी। दरअसल ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए रणबीर और आलिया जून 2019 में बनारस आए थे। तब गर्मी की वजह से रणबीर की तबीयत खराब हो गई थी जिसकी वजह से इस फिल्म की शूटिंग को बीच में रोक दिया गया था। इसके बाद फिल्म का अगला शूटिंग शिड्यूल जून 2020 में था लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी अब सालों बाद दोनों ने  बनारस पहुंचकर शूटिंग पूरी की। 

Related News