27 NOVSUNDAY2022 4:22:38 AM
Nari

शुरु हुई अली-ऋचा की शादी की रस्में, Cocktail Party में दोंनों ने दिए जमकर पोज

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 Oct, 2022 11:37 AM
शुरु हुई अली-ऋचा की शादी की रस्में, Cocktail Party में दोंनों ने दिए जमकर पोज

काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे बॉलीवुड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दिल्ली में कपल के प्री-वेडिंग की शुरुआत हो चुकी है। मेहंदी और संगीत फंक्शन होने के बाद दोनों ने बीती रात कॉकटेल पार्टी का फंक्शन भी किया। कपल इस दौरान ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आया। दोनों ने मीडिया को भी जमकर पोज दिए।

सीक्वेंस साड़ी में ऋचा दिखी बेहद खूबसूरत 

कॉकटेल पार्टी लुक में यहां ऋचा चड्ढा ने सीक्वेंस साड़ी पहनी थी। वहीं अली भी मल्टीकलर शेरवानी में काफी हैंडसम दिख रहे थे। मीडिया को पोच देते हुए दोनों एक-दूसरे में खोए नजर आए। फैंस दोंनो के बेहतरीन लुक की भी काफी तारीफ कर रहे हैं। 

PunjabKesari

संगीत की तस्वीरें हुई वायरल  

दोनों ने अपनी संगीत सेरेमनी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में भी दोनों एक-दूसरे को रोमांटिक पोज देते नजर आए। गौरतलब है कि दोनों ने अपनी संगीत सेरेमनी में भी खूब डांस किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

ऋचा के हाथों पर रची पिया अली के नाम की मेहंदी 

आपको बता दें कि ऋचा और अली की मेहंदी सेरमनी भी हो चुकी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया था। अपने और अली के नाम यानी ए और आर के साथ ऋचा ने एक स्पेशल डिजाइन भी बनवाया था। 

PunjabKesari

शादी के बाद होगा ग्रैंड रिसेप्शन

दिल्ली में ऋचा और अली की शादी के बाद दोनों की मुंबई में ग्रेंड रिसेप्शन होगा। गौरतलब है कि रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हो सकते हैं। ऋचा और अली पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई थी। 

PunjabKesari


 

Related News