29 APRMONDAY2024 9:49:42 PM
Nari

पान मसाला की एड को लेकर ट्रोल हुए अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, Netizens को दिया करारा जवाब

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Oct, 2023 06:35 PM
पान मसाला की एड को लेकर ट्रोल हुए अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, Netizens को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर से सुर्खियों में बन गए हैं। एक्टर पान मसाला के विज्ञापन को लेकर फैंस के निशाने पर आ गए हैं। पान मसाला की विज्ञापन में एक्टर को देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया था। अब ऐसे में लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होने के बाद एक्टर ने विज्ञापन पर चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।  

इस विज्ञापन में दिखे थे अजय 

बीते दिन अक्षय का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह किंग खान शाहरुख और अजय देवगन संग इलायची को प्रमोट करते हुए दिख रहे थे। लेकिन जिस ब्रांड की इलायची को एक्टर ने प्रमोट किया वह तंबाकू के ब्रांड के तौर पर जानी जाती है। ऐसे में कई लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया था। अब लोगों की ट्रोलिंग से परेशान होकर एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी बात रखी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@srkking555)

 

ट्विट कर दी सफाई 

एक्टर ने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि - 'एंबेसडर के तौर पर वापसी?यहां आपके लिए कुछ फैक्ट हैं बॉलीवुड हंगामा, अगर संयोग से आप नकली खबरों के अलावा अन्य चीजों में दिलचस्पी रखते हैं। ये ऐड्स साल 2021 में 13 अक्टूबर को छूट किए गए थे मैंने जब से ब्रांड की एंडोर्समेंट छोड़ने का ऐलान किया है तब से मेरा कंपनी से कोई लेना देना नहीं है।'

साल की शुरुआत में हुए थे ट्रोल

इस साल की शुरुआत में एक्टर को पान मसाला का विज्ञापन करने पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था जब उन्होंने सभी से माफी भी मांगी थी और ब्रांड की एंडोर्समेंट छोड़ने का ऐलान कर दिया था। ऐसे में उन्हें दोबारा से विज्ञापन में देख फैंस भड़क गए थे लेकिन अब एक्टर ने वायरल हुए इस एड पर अपनी सचाई बता दी है। 

PunjabKesari

Related News