19 SEPTHURSDAY2024 11:44:52 AM
Nari

मार्केट में आ गई ऐश्वर्या राय की Doll , विश्व सुंदरी का हूबहू लाल अनारकली लुक किया कॉपी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Sep, 2024 05:39 PM
मार्केट में आ गई ऐश्वर्या राय की Doll , विश्व सुंदरी का हूबहू लाल अनारकली लुक किया कॉपी

नारी डेस्क:  ऐश्वर्या राय बच्चन एक स्टाइल आइकन हैं और वह अक्सर अपने खूबसूरत आउटफिट से वाहवाही लूट ही लेती हैं। वह जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो दिल जीत ही लेती हैं। जुलाई 2024 में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी का भी ऐश्वर्या हिस्सा बनी थी जहां उनके अंदाज ने सभी को अपना दीवाना बना दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nigeshan (@nigydolls)


अब, एक श्रीलंकाई कलाकार ने ऐश्वर्या के उस लुक को एक गुड़िया के रूप में फिर से बनाया है। सितारों से सजी अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय लाल रंग की अनारकली में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था। उन्होंने ग्लैमरस मेकअप, खुले बाल और बोल्ड रेड लिप्स से अपने लुक को पूरा किया था। 

PunjabKesari
 ऐश्वर्या ने अपने आउटफिट को चोकर, मांग टीका और मैचिंग इयररिंग्स सहित भारी आभूषणों के साथ और भी खूबसूरत बना दिया था। वह कढ़ाई वाली पोटली भी पकड़े नजर आई थी। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक गुड़िया ऐश्वर्या राय जैसा सेम सूट पहने नजर आ रही है।

PunjabKesari
श्रीलंकाई कलाकार निगेशान ने इस गुड़िया को बनाकर लोगों का ध्यान खींच लिया है।  गुड़िया के बारे में बात करें तो यह अनंत और राधिका की शादी में ऐश्वर्या राय के लाल अनारकली लुक की हूबहू कॉपी है। लोग कलाकार के इस टैलेंट को देख हैरान रह गए।

PunjabKesari

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिख-, "गुड़िया ऐश्वर्या की शैली को खूबसूरती से दर्शाती है।" एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, "हो सकता है कि चेहरा मेल न खाए, लेकिन कम से कम किसी ने कुछ बनाने की कोशिश की..."। इस गुड़िया को काफी पसंद किया जा रहा है। 

Related News