02 MAYTHURSDAY2024 9:52:28 AM
Nari

ऐश्वर्या का ऑफ-द-कार्पेट लुक लोगों को ज्यादा आया पसंद,  ग्रीन काफ्तान में लगी Gorgeous Diva

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 May, 2023 02:06 PM
ऐश्वर्या का ऑफ-द-कार्पेट लुक लोगों को ज्यादा आया पसंद,  ग्रीन काफ्तान में लगी Gorgeous Diva

ऐश्वर्या राय बच्चन लोगों का दिल जीतन अच्छे से जानती हैं। हर साल अपने बेमिसाल फैशन और स्टाइल के चलते वाहवाही लूटने वाली  एक्ट्रेस इस बार भी कुछ हद तक कामयाब रही। भले ही उनका  रेड कार्पेट लुक लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया, लेकिन उनके इस ग्रीन आउटफिट ने धमाल मचा दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


ऐश्वर्या राय  Cannes 2023 में अपने पहले दिन  ग्रीन कलर की काफ्तान ड्रेस में नजर आई जो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थी। भले ही उन्हें ब्लैक और सिल्वर गाउन को लेकर लोगों ने खूब सुनाया, लेकिन इस आउटफिट ने तारीफें लुटने का काम किया। 

PunjabKesari
ऐश्वर्या का ऑफ-द-कार्पेट स्टाइल लोगों को ज्यादा पसंद आया। हाई नेकलाइन और काफ्तान-स्टाइल को कंप्लीट किया हाई हील्स ने जो  एक्ट्रेस को ग्लैम दिवा वाइब्स दे रहे थे। ट्रांसपेरेंट हाई हील्स की जमकर तारीफ की जा रही है। 

PunjabKesari
ऐश्वर्या का ये लुक लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा। खुले बाल और मेकअप से ऐश्वर्या राय ने अपने लुक को कम्प्लीट किया था। ऐश्वर्या ने इस आउटफिट को जिस ग्रेस के साथ कैरी किया है वो काबिले तारीफ है।

PunjabKesari
जब बात फैशन की हो तो ऐश के लुक हर बार उनके फैंस को सरप्राईज़ करने में कामयाब रहते हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वह हमेशा ही अपने फैशन, लुक्स और स्टाइल के लिए लाइमलाइट में रहती हैं।  

PunjabKesari
याद हो कि ऐश्वर्या राय ने कान फिल्म फेस्टिवल में पहली बार 2002 में कदम रखे थे। उस वक्त वह येलो कलर की साड़ी में रेड कार्पेट पर उतरी थी। पिछले कुछ साल से वह कान के रेड कार्पेट पर बेटी आराध्या के साथ पहुंच रही है। 
 

Related News