26 APRFRIDAY2024 2:55:36 PM
Nari

सारा के बाद सुरवीन  ने दिखाई भारतीय संस्कृति की झलक, 10 साल बाद कान्स में मारी  एंट्री

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 May, 2023 01:05 PM
सारा के बाद सुरवीन  ने दिखाई भारतीय संस्कृति की झलक, 10 साल बाद कान्स में मारी  एंट्री

76वें कान फिल्म फेस्टिवल इस साल भारत के लिए कई मायनों में खास था।इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने ना सिर्फ अपने हुस्न का जलवा दिखाया बल्कि रेड कारपेट पर भारतीय संस्कृति की झलक को पेश किया। सारा अली खान के बाद सुरवीन चावला का इंडियन लुक चर्चा में बना हुआ है। 

PunjabKesari
 सुनवीन चावला दूसरी बार कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उतरी है। लगभग 10 साल बाद उन्होंने कान्स में डेब्यू किया था, वह 2013 में इस इवेंट में नजर आई थी। 

PunjabKesari
10 साल के गैप के बाद सुरवीन ने शानदार तरीके से रेड कार्पेट में एंट्री मारी। इस बार वह येलो कलर के खूबसूरत लहंगे में नजर आई। भले ही ये लुक सिंपल और सोबर था, पर उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं दिखाई दी। 

PunjabKesari
 एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा-  'जब कान्स में सूरज से भी तेज चमकना हो। मेरी दृष्टि को साकार करने के लिए मेरी सबसे अद्भुत टीम को धन्यवाद।' अन्य तस्वीर के साथ वह लिखती हैं-  प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में वापस आकर बहुत उत्साहित हूं, कलाकारों को लिए खुद को एक्सप्रेस करने का ये सही मंच है।

PunjabKesari
सुरवीन ने खूबसूरत लहंगे के साथ सिंपल जूड़ा और लेयर्ड नेकपीस कैरी किया था। सटल मेकअप  उनके लुक काे और निखारने का काम कर रहा था। तस्वीरों में वह अपना ब्रेसलेट और रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई।

PunjabKesari
हर तस्वीर में सुरवीन का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि अपने इस इंडियन लुक से उन्होंने फैंस के दिल में एक खास जगह बना ली। एक यूजर ने उनकी तारीफ में लिखा- आपकी चमक के आगे सूरज  को भी धूप का चश्मा पहनना पड़ेगा। 

Related News